मानसून सत्र से पहले इन तीन राज्यों में चार बडी रैलीयों को संबोधित करेंगे पीएम

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी मानसून सत्र शुरू होने से पहले पांच दिनों में तीन राज्यों में चार बडी रैलीयों को आगाज करेंगे। जिसकी शुरूआत बुधवार/आज से शुरू कर दी है। पीएम ने आज पंजाब से करेंगे। पीएम मोदी आज पंजाब में कृषि कल्याण रैली को संबोधित करेंगे।

0
162

जयपुर. साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी मानसून सत्र शुरू होने से पहले पांच दिनों में तीन राज्यों में चार बडी रैलीयों को आगाज करेंगे। जिसकी शुरूआत बुधवार/आज से शुरू कर दी है। पीएम ने आज पंजाब से करेंगे। पीएम मोदी आज पंजाब में कृषि कल्याण रैली को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगा। इससे पहले पीएम तीन राज्यों में चार रैलीयों को संबोधित करेंगे।


आपको बता दे कि पीएम मोदी ने हाल ही में जयपुर में एक विशाल रैली को संबोधित किया था। इस रैली के साथ ही साल केे अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बिगुल बजा दिया है।

पीएम मोदी इन रैलीयों की शुरूआत पंजाब के मालोट से होगी। यहां मोदी कृषि कल्याण रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही इन रैलियों में किसानों से बातचीत करेंगे। इसके बाद 12 जुलाई को मोदी देशभर की महीलाओं के साथ सीधे संवाद करेंगे। इसके बाद 14 और 15 जुलाई को यूपी में रैली को संबोधित करेंगे।


मोदी सिर्फ पंजाब में ही नहीं ब्लकि तीनों राज्यों में किसानों से बातचीत करेंगे। ऐसे में पीएम की इन रैलियों को लेकर कहा जा सकता है कि लोकसभा चुनावों को लेकर पीएम ने तैयारियां शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि इसी साल में देश में तीन राज्यों में विस चुनाव होने है। राजस्थान में विस चुनाव साल के अंत में होने है। प्रदेश में होने वाले विस चुनावों के लिए पीएम ने जयपुर से बिगुल बजा दिया था। जयपुर में पीएम मोदी ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के बारे में बात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here