पीएम मोदी जन्मदिन विशेष: जानें पीएम मोदी के सादगी से रहने की दिनचर्या के बारे में, बदल जाएगा आपका जीवन भी

0

जयपुर।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है कल मनाया जाएगा और इस मौके पर हम आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे आपको बता दें कि गुजरात की जीवन रेखा माने जाने वाले सरदार सरोवर बांध को जल्द ही भरे जाने की उम्मीद है और बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अपने 70वें जन्मदिन पर इस घटना के गवाह बनेंगे.

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन मनाने के लिए सरदार सरोवर बांध का दौरा करेंगे और वहां पूजा-अर्चना भी करेंगे.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाने के लिए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित भारतीय जनता पार्टी का मुख्यालय पर पीएम मोदी के जीवन से जुड़ी प्रदर्शनी लगाई गई है और इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी सादगी और दिनचर्या के बारे में बताते हैं जिसके चलते आपका जीवन भी बदल सकता है आपको बता दें कि 70 वर्ष की उम्र में आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपने हमेशा फिट ही देखा होगा और उनकी इस उम्र में भी फिट और ऊर्जा से वह पूरी तरीके से भरपूर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 18 घंटे काम करते हैं.

इसके अलावा लोगों का मानना है कि वह कभी छुट्टी नहीं लेते और वह सुबह 5:00 बजे ही उठ जाते हैं और देर रात तक काम में व्यस्त रहते हैं और उनकी फिटनेस का राज हर कोई जानना चाहता है.

बताया जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को रात को भले ही कितना लेट है लेकिन सुबह 5:00 बजे उठ जाते हैं और सुबह उठने के बाद मोदी योग करते हैं वही सूर्य नमस्कार और प्रणाम कि उनके दिन के प्रिय आसान है और इसी के साथ में प्रतिदिन करीब आधे घंटे पहले भी हैं और आपको बता दें कि इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि 3 घंटे से 4 घंटे से ज्यादा नहीं सोते और वैसे लंबे समय से काम करते थे जिसके कारण उनकी दिनचर्या में शामिल हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here