पीएम मोदी की बायोपिक में पार्टी के चाणक्य अमित शाह का किरदार निभाएगा ये एक्टर, एक ही बार में की थी हां

0
73

पिछले महीने ही देश के प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था इस फिल्म में मोदी की भूमिका विवेक ऑबरॉय निभा रहे है आपको बता दें फिल्म की तैयारियां इस समय जोरों शोरो से चल रही है वही फिल्म को इसी साल रिलीज करने की योजना बना कर लगातार फिल्म को तैयार किया जा रहा है।हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक और नई खबर सामने आई है जी हां आपको बता दें इस फिल्म में मोदी के राजनीतिक करियर के साथ ही उनकी निजी जिंदगी पर भी प्रकाश डाला जाएगा जी हां

हाल ही में फिल्म में मोदी जी की पत्नी जसोदाबेन के किरदार का खुलासा हुआ बता दें इस किरदार को टीवी अभिनेत्री बरखा बिष्ट निभाने जा रही है।बरखा ने फिल्म के इस किरदार को काफी कॉमेप्लिकेटेड बताया था।अब लीजिए हाल ही में फिल्म से जुड़े एक और किरदार की खबर सामने आई है।

जो कि बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष और पार्टी के चाणक्य के नाम से जाने जाने वाले नेता अमित शाह है जी हां गौरतलब है मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले अमित शाह का भी फिल्म में अहम रोल होने वाला है जिसके मुताबिक इस किरदार को फिल्म में मनोज जोशी पेश करेंगे।

हाल ही में फिल्म को लेकर मनोज ने अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मुझे खुशी है कि इस किरदार को निभाने के लिए मुझे अप्रोच किया गया है। जब प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने मुझे इस रोल के लिए ऑफर किया तो मैंने एक सेकेंड में हां कर दी। मेरी जिंदगी का ये सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण रोल होगा।’आपको बता दें संदीप सिंह ने इस किरदार के बारे में घोषणा करते हुए बयान में कहा- ‘फिल्म में ये एक अहम रोल था। ऐसे में मनोज जोशी से बेहतर ये किरदार कोई नहीं कर सकता था। जब मैंने उन्हें इस रोल के बारे में पूछा तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी।’ 

फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।वही फिल्म में हर किसी को अहम किरदार में पेश किया जाएगा।फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। वही बता दें फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्टर कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here