कांग्रेस-NCP पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, कहा- दोनों का बयान पड़ोसी देश से मिलता-जुलता

0
74

जयपुर। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होने हैं और उससे पहले अब वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रैलियों को संबोधित करते हुए चुनाव प्रचार प्रसार की शुरुआत कर दी है.

चुनाव प्रचार प्रसार की कमान संभालते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में एक चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार पर उन्होंने इस मौके पर जमकर हमला बोला और निशाना साधा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कांग्रेस एनसीपी के नेताओं को बयानों को देख लीजिए जम्मू कश्मीर को लेकर जो पूरा देश सोचता है उससे एकदम उलट सोच उन लोगों की दिखाई देती है और इससे इनका ताजमहल पड़ोसी देशों के साथ मिलता-जुलता है.

वहीं इसके अलावा महाराष्ट्र समेत पूरे भारत की भावनाओं के अनुसार जम्मू कश्मीर और लद्दाख हमारे लिए सिर्फ जमीन का टुकड़ा बन नहीं है बल्कि भारत का मस्तक शर्मा भारती का शीर्षक वहां का समूचा जीवन वहां का कंकन भारत की सोच को भारत की शक्ति को मजबूत करता है. यह बात उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि बीते कुछ महीने में हम लगातार उन चुनौतियों को चुनौती के रूप में देने का प्रयास कर रहे हैं जो दशकों से चली आ रही है.

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज जो दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे देश के कुछ राजनीतिक दल कुछ राजनेता राष्ट्र हित के लिए राजनीति कर रहे हैं महाराष्ट्र में भी आपके वोट लेने के लिए आपके बीच में आ गए हैं.

वहीं आपको बता दें कि उन्होंने यह कहा कि आप पिछले कुछ महीनों से कांग्रेस और एनसीपी नेताओं के बयान देख रहे हैं और देख लीजिए इनकी नेताओं की मेल मुलाकातें देख लीजिए जम्मू कश्मीर और लद्दाख को लेकर जो देश सोचता है उससे एकदम उलट इन लोगों की सोच है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here