BHU गेट के सामने छात्राओं का प्रदर्शन,मोदी दौरे के चलते प्रशासन के हांथ-पांव फूले

0
80
protest on bhu gate

वाराणसी। पीएम मोदी आज से वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आपको बतादें कि अभी कुछ ही देर बाद पीएम मोदी पहुंचने वाले हैं। इससे ठीक पहले बीएचयू की छात्राओं ने गेट के सामने विरोध—प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

एक छात्रा ने तो अपने बाल भी मुंडवा लिए। बीएचयू की छात्राओं का यह धरना आए दिन कैंपस में हो रही उनके साथ छेड़खानी के विरोध में है। छात्राओं का आरोप है कि कैंपस में हो रही छेड़खानी के पीछे प्राक्टोरियल बोर्ड का भी हाथ है तभी किसी मनचले छात्र के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती।

आप को जानकारी के लिए गुरूवार शाम त्रिवेणी हास्टल के बाहर हुई छेड़खानी को लेकर कुछ छात्राओं ने फोन से चीफ प्रॉक्टर प्रो.ओएन सिंह से शिकायत की। लेकिन ये क्या चीफ प्रॉक्टर ने कार्रवाई करने के बजाय छात्राओं को डांटना शुरू कर दिया।

चीफ प्रॉक्टर ने कहा कि तुम लोग शाम 6 के बाद हॉस्टर से बाहर क्यों घूमती हो। फिलहाल इस छेड़खानी के खिलाफ बीएचयू की छात्राएं धरने पर बैठी हुई हैं। इस मामले में प्रशासन कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है।
गौरतलब है कि पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौर के दौरान वाराणसी में कुल 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की जनकल्याणकारी योजनाओं का लोकापर्ण एवं शिलान्यास भी करेंगे।

राजनीति से जुड़ी खबरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं

हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचारनामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here