PM Modi in UP: वाराणसी दौरे पर PM मोदी, 6 लेन हाइवे का किया उद्धाटन

0

पीएम मोदी नए 6 लेन एनएच-19 के 73 किलोमीटर के हिस्से का आज उद्धाटन किया है। यह प्रोजेक्ट 2447 करोड़ रुपये की लागत बनकर तैयार होगा। इससे प्रयागराज और वाराणसी के बीच की यात्रा में एक घंटे का कम समय लग सकेगा। साथ ही यात्रियों के लिए सुगम और आसान राह उपलब्ध हो सकेगी। पीएम मोदी ने 6 लेन चौड़ी सड़क परियोजना का उद्धाटन कर दिया है। प्रयाग राज से वाराणसी के बीच केवर डेढ़ घंटे में सफर तय किया जा सकेगा।

गुरुनानक देव जंयती के अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि जन्मोत्सव पर काशी के लोगों को सड़क परियोजना की सौगात मिल रही है। इस रास्ते पर जो लोग पहले गुजरते थे तो काफी परेशानी होती थी। 2013 में सिर्फ चार लेन थी। कावड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों को जो परेशानी होती थी वो भी अब समाप्त हो जाएगी। इस प्रोजेक्ट का लाभ कुंभ के दौरान भी मिलेगी। पीएम मोदी ने कहा कि लोग कहीं भी आते जाते हैं तो देखते हैं कि कितना समय लगेगा। काशी प्रयागराज की दूरी अब कम हो गई है। काशी को उपहार मिला है।

इससे पहले यूपी के खजूरी में योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ की धरती पर देश के प्रधानमंत्री के स्वागत करता हूं। देश में हेल्थ इफ्रास्ट्रकचर को मजबूत बनाने का काम पीएम मोदी ने किया है। बता दें कि खजूरी जनसभा स्थल पहुंचकर पीएम ने संबोधन दिया। इसके बाद वो वाराणसी के लिए रवाना हुए।

Read More…
Farmers Protest: दिल्ली में किसानों का हल्लाबोल जारी, टिकरी-सिंधु बॉर्डर पूरी तरह से बंद….
Lockdown in Rajasthan: प्रदेश के कंटेंनमेंट जोन 31 दिसंबर तक लॉक, नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here