Corona:कोरोना को रोकने के लिए पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों से करेंगे बात

0

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2000 के पार जा पहुंचा है। अब तक लोगों की मौत हो चुकी है। लॉकडाउन का आज वां दिन है। कोरोना का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। इस महामारी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सभी मुख्यमंत्रियों से संवाद करेंगे। पीएम मोदी की चर्चा में कोरोना को रोकने के लिए केंद्र सरकार की ओर से उठाए कदमों के बारे में बताएंगे।

राज्यों की तरफ से कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों की भी जानकारी लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिग कर कोविड19 की चर्चा करने वाले हैं। इधर, पद्मश्री सम्मानित ज्ञानी निर्मल सिंह खालसा की कोरोना का की वजह से जान चली गई है। वे कल से वेंटिलेटर पर थे। निर्मल सिंह के कोरोना से संक्रमित होने की बुधवार को पुष्टि हुई थी।

दुनियाभ में कोरोना का कहर पसरा है। 199 देश कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। यहां पर अब तक 9 लाख लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जबकि 45 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में संक्रमण तेजी के साथ पैर पसार रहा है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या करीब 2000 के पास जा पहुंचा है। अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। दिल्ली के निजामु्ददीन क्षेत्र में तबलीगी मरकज जमात का हिस्सा रहे लोगों की देशभर में तलाश की जा रही है।

Read More…

ओमान से जयपुर लौटे शख्स से 25 को फैला कोरोना संक्रमण, ऐसे जुड़ती गई चेन

Covid19 Full Updates: देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 2000 के पार, अब तक 58 मौतें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here