पीएम मोदी अचानक पहुंचे लद्दाख तो शिखर धवन ने ट्वीट करके कह दी ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चीन के साथ चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री अचानाक शुक्रवार लद्दाख पहुंच गए । पीएम मोदी का इस तरह दौरा करने से हर कोई चौंक गया । यही नहीं लद्दाख के लेह पहुंचने के बाद पीएम मोदी सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। उन्हें लोग सलाम कर रहे हैं और इसमें एक नाम भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का भी रहा है।

वसीम जाफर ने इसे चुना, टीम इंडिया के लिए सीमित प्रारूप में श्रेष्ठ बल्लेबाज
शिखर धवन ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी को सैल्यूट किया । उन्होंने लिखा – पीएम मोदी ने लेह में सेना के जवानों से मिलकर गजब की नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया । मोदी जी के इस कदम से उन जवानों की हौंसला अफजाई होगी जो हमारे लिए जान दांव पर लगा रहे हैं। लद्दाख पहुंचकर पीएम मोदी ने जवानों को संबोधित किया है । उन्होंने इस दौरान कहा कि भारत के जवानों ने पूरी दुनिया में अपनी बहादुरी दिखा दी है । मोदी ने भारतीय जवानों को लद्दाख की पहाड़ियों से ऊंचा करार दिया है। यही नहीं पीएम मोदी ने गलवान घटी में शहीद हुए 20 भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि भी दी । अपने भाषण में चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि अब विस्तारवाद का युग खत्म हो चुका है

विश्‍व कप 2019 के समय डरी हुई थी सरफराज अहमद की अगुवाई वाली पाकिस्‍तानी टीम, हुआ खुलासा

और ये युग विकासवाद का है, तेजी से बदलते समय में विकास ही सही है और विकासवाद ही भविष्य का आधार है। गौरतलब है कि पिछले दिनों गलवान घाटी में भारत और चीन के जवानों के बीच झड़प हुई थी जिसमें 20 भारतीय जवान शहीद हुए थे वहीं चीन के भी 43 के करीब जवान हताहत होने की ख़बरें रही हैं।इस घटना के बाद भारत और चीन के बीच तनाव चरम सीमा पर है।

इंजमाम उल हक ने बताई सबसे बड़ी वजह, क्यों बाबर आजम हैं विराट कोहली से बेहतर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here