फरीदाबाद रैली में बोले पीएम मोदी- आज बंटा हुआ नहीं, एक है भारत

0
59

जयपुर।    हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक चुनावी रैली और वहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए चुनावी बिगुल बजा दिया और चुनावी रणभूमि में अब अपनी कमर सभी राजनेताओं द्वारा कस ली गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए आज फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सेक्टर 7 में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे और उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को 12:00 बजे के बाद वहां पर संबोधित किया और और उनके स्वागत में जबरदस्त नारेबाजी भी देखने को मिली.

वहीं चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अभी बिखरे हुए हैं गुंडों में बैठे हुए हैं यह जितना अपने आप को समेटने की कोशिश करते रहे हैं उतना ही बिखरते चले जाते हैं यह बात उन्होंने कही.

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने लोगों को पूछा कि क्या आप ऐसे विक्रय लोगों को हरियाणा की कमान सौंपेंगे उन्होंने अपनी उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि सिर्फ 5 महीने में उनकी सरकार दोबारा बने और मैंने कितने बड़े फैसले लिए हैं यह बात उन्होंने कही उन्होंने कहा कि उन्होंने आर्टिकल 370 के फैसले को लिया है और यह हरियाणा की नहीं पूरे देश की भावना थी कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख को अलगाव और हिंसा के रास्ते से निकालकर प्रगति और विकास के रास्ते पर ले लेकर आया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here