Loksabha Election Results 2019: PM मोदी ने राहुल गांधी को दिया धन्यवाद, जानें ट्वीट में क्या लिखा

0
55

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में विपक्ष के चक्रव्यूह को तोड़ते हुए लोकसभा चुनावों में इस बार जीत हासिल करी है और इस बार की जीत के लोकसभा चुनावों की जीत से बढ़ी है इस बार भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा के चुनावों में 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर कर एक बार फिर से इतिहास रचा है और देश के पश्चिम तथा उत्तरी भाग में ही नहीं बल्कि पूर्वी हिस्से में भी विरोधियों के पैर उखाड़ कर परचम को भारतीय जनता पार्टी ने लहराया है.

इस लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सुनामी में सवार होकर भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से अपनी सरकार इस शानदार जीत की बदौलत बना रही है. वहीं को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की हार स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के लिए बधाई दी है.

कई देशों के नेताओं ने भी उन्हें परिणाम घोषित होने से पहले ही बधाई दी थी जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने पर बधाई हो और शुभकामनाओं का जवाब भी दिया और राहुल गांधी के भी उन्होंने धन्यवाद दिया.

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का जवाब देते हुए उन्हें उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहां है वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बधाई संदेश का भी जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि मैं पंजाब में आप की पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के लिए आपको बधाई देता हूं पंजाब के कल्याण के लिए आप के साथ मिलकर काम करने की अपेक्षा रखता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here