महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी- पिछड़ा हूं, इसलिए कांग्रेस ने दीं जाति के नाम पर गालियां

0
196

जयपुर। महाराष्ट्र सोलापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह पिछड़ी जाति के हैं इसी के चलते कांग्रेस पार्टी पिछड़ी जातियों के लोगों को गालियां देती है अनेक बार कांग्रेस और उनके साथियों ने मेरी हैसियत बताने वाली मेरी जाति बताने वाली गालियां दी है यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सोलापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए चुनाव के दूसरे चरण के होने वाले लोकसभा चुनाव से 1 दिन पहले कही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार तो कांग्रेस ने सारी हदें पार कर दी है अब पूरे पिछड़े समाज को ही चोर कहने लगी है इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं उन लोगों को धरती की सच्चाई कभी पता नहीं लग सकती है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब समझ में आ गया है कि शरद राव ने मैदान क्यों छोड़ दे  खिलाड़ी है वह हवा का रुख जान लेते हैं वह अपना नुकसान कभी नहीं होने देते नहीं आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को आई आंधी तूफान से हुई मौतों पर संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र गुजरात और अन्य कुछ राज्य में आए तूफान में कई लोगों की मृत्यु पर अपना शोक प्रकट किया इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है वे उनके प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं.

इसके अलावा के पक्ष पर निशाना साधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत को मजबूर नहीं बल्कि एक मजबूत सरकार की जरूरत है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की एक मजबूत सरकार होगी बल्कि एक विपक्ष एक मजबूत सरकार बनाएगा और उन्होंने यह सभी बातें महाराष्ट्र में चुनावी रैली में कहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here