पीएम मोदी को पसंद है यह स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

मोदी जी को एप्पल का आईफोन 5एस बहुत पसंद है। बता दे कि इतनी बड़ी शख्सियत आखिर अपनी तरह जुदा किरदार वाला स्मार्टफोन ही तो पसंद करेगी।

0
99

जयपुर। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाकई में कमाल की शख्सियत है। इससे पहले भारतीय प्रधानमंत्री को ग्लोबल लेवल पर इतनी पहचान नहीं मिली थी। मोदी जी की एक खूबी यह भी है कि वह जैसा देश होता है वैसा ही वेश धारण कर लेते है। परंपरा को तकनीक से जोड़ने वाले पीएम मोदी अक्सर खास मौको पर अपने खास मोबाइल फोन से सेल्फी लेते रहते है। क्या आप जानते है पीएम मोदी किस स्मार्टफोन को पसंद करते है? तो चलिए हम आपको आप मोदी जी के फेवरेट फोन के बारे में बता देते है।

मोदी जी को एप्पल का आईफोन 5एस बहुत पसंद है। बता दे कि इतनी बड़ी शख्सियत आखिर अपनी तरह जुदा किरदार वाला स्मार्टफोन ही तो पसंद करेगी। गौरतलब है कि एप्पल के उपकरण दुनिया में खास लोग ही इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में पीएम मोदी भी एप्पल के आईफोन फाइव एस से अब तक जाने कितनी ही स्टाइलिश सेल्फियां ले चुके हैं।

एप्पल के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की अगर तहकीकात करे तो हम पाते हैं कि इस मोबाइल में 1 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साध ही 1560 एमएएच की बाहुबली बैटरी दी गई है। इसके अलावा भी इस होशियार दूरभाष यंत्र में ऐसे कई कमाल के फीचर्स है जो आपको बहुत पंसद आएंगे।

चूंकि बात यहां पर एप्पल की हो रही है तो बेहतर तस्वीरें लेने के लिए कैमरा तो लाजवाब होना लाजिमी ही है। इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा दिया गया है तथा 1.2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। जी हां, इसी सेल्फी कैमरे से मोदी जी अक्सर विदेशी दौंरो पर तस्वीरें लेते रहते हैं। कीमत की बात करे तो आप सोच रहे होंगे कि प्रधानमंत्री बहुत महंगा शौक पालते होंगे। आप गलत सोच रहे है। दरअसल यह आईफोन महज 16,489 में आपकी जेब की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है। इस लेख को पढ़कर आपको कैसा लगा, हमें जरूर बताएं। यह लेख पूरी तरह से गैर राजनैतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसे किसी भी पूर्वाग्रह से नहीं जोड़ा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here