Budget 2021: बजट सत्र से पहले बोले राहुल गांधी, कहा-अर्थव्यवस्था को कैसे बर्बाद करें, ये मोदी…..

0

बजट सत्र शुरू होने से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश की इकोनॉमी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि कैसे तेजी से ग्रोथ करती अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया जाए, इसका सबक मोदी सरकार से लें। 29 जनवरी से बजट सत्र की शुरूआत होने जा रही है। इससे पहले कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार हमलावर बनी हुई है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के तानेबाने को नुकसान पहुंचा रहे हैं। हमारी अर्थव्यवस्था जो कभी दूनिया में सबसे अच्छे स्तर पर थी। वो अब धराशायी होती दिख रही है। राहुल गांधी ने भारत और चीन सीमा पर गतिरोध को लेकर बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा। राहुल ने आरोप लगाया कि वह देश को कमजोर और तबाह कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि पहली बार चीन के सैनिक भारत की सीमा के अंदर बैठे हुए हैं। बता दें कि 1 फरवरी को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्त वर्ष 2021-22 का बजट पेश करेंगी। हर साल की तरह इस बार भी जनता को सरकार से कई उम्मीदें है।

साल 2020 में कोरोना महामारी ने देश के सामने आर्थिक संकट खड़ा कर दिया। इसके साथ ही रोजगार संकट और इकोनॉमी पर भारी चोट आई है। ऐसे में लोगों के सामने अब आगामी बजट को लेकर उम्मीदें टिकी हैं। इस बार सरकार से लोगों को आस है कि सरकार टैक्स में छूट दी जाए। लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी कि टैक्स छूट की सीमा को 2.5 लाख रूपये से बढ़ाकर 3.5 से अधिक 5 लाख तक कर देना चाहिए।

Read More…
Farmers Protest Updates: राकेत टिकैत बोले, गाजीपुर बॉर्डर पर आधी रात काटी बिजली, पुलिस फोर्स तैनात
Tandav Controversy: SC में उतरे तांडव के बड़े-बड़े वकील, जज को याद दिलाया अर्नब गोस्वामी केस….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here