पीएम मोदी ने एक मम्मी से पूछा ‘बच्चा पबजी वाला है क्या?’

0
959

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज परीक्षा पर चर्चा की हरी और इसमें उन्होंने देशभर के अलग-अलग जगहों के अभिभावकों और बच्चों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान देने और समस्या सुलझाने की कोशिश करें जिसके चलते यह कार्यक्रम दिल्ली में हो रहा था और इसका वर्जन 2.0 था.

वहीं इस कार्यक्रम में दिल्ली में एक महिला ने अपने बच्चे के लिए पूछा कि उनका बच्चा बचपन में पढ़ने में अच्छा था लेकिन अब बड़े होने पर हुआ है मोबाइल गेमिंग जोन मोबाइल की लत में पड़ने के कारण अपने नंबर कम लेकर आ रहा है उस महिला ने अपने बच्चे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सलाह लेनी चाहिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह सवाल करे जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेकंड रुके और फिर बोले क्या यह बच्चा पब्जी वाला है क्या इस बात पर सभी लोग वहां पर मौजूद थे हंसने लगे और सभी लोग गांव काठा का पूड़ी और जोर-जोर से तालियां बजाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किस बात का उन्होंने स्वागत किया.

आपको बता दें कि यह दूसरा बाहर था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें उन्होंने अभिभावकों और बच्चों की समस्याओं को सुलझाने का काम किया.

परीक्षा पर चर्चा में उन्होंने कहा कि टेक्नालॉजी के संबंध में हमें लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए लेकिन यह टेक्नोलॉजी बच्चे इस चीज का क्या प्रयोग कर रहे हैं क्या हुआ इसके इस्तेमाल से रोबोट बन रहे हैं या इंसान इसके अलावा उन्होंने कहा कि मां-बाप को रुचि लेनी चाहिए और बच्चों टेक्नोलॉजी से के बारे में बात करनी चाहिए और उन्हें टेक्नोलॉजी का सही इस्तेमाल करना सिखाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here