दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में पीएम मोदी,शूटिंग हुई जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में

0
1066

जयपुर।भारत के प्रधानमंत्री जल्द ही एक ऐसे टीवी शो में नजर आने वाले है,जो दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ​है जिसका नाम मैन वर्सेज वाइल्ड है।इस शो के एंकर बेयर ग्रिल्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जंगल में जिंदा रहने के तरीकों को लेकर कई रोचक खुलासे किए है।

एक समाचार एजेंसी एनएनआइ को दिए एक इंटव्यू में बेयर ग्रिल्स ने कहा कि पीएम मोदी ने संकट के समय में शांत और खुशमिजाजी का उदाहरण पेश किया।शो एंकर बेयर ग्रिल्स ने बताया कि, इस शो के शूटिंग की दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकट परिस्थितियों में शांति और साहस का परिचय दिया है।

ग्रिल्स ने बताया कि वे इससे थोड़ा भी नही घबराए और इस शो में पीएम मोदी का अलग पक्ष देखने को मिलेगा।आपको बता दे कि यह शो 12 अगस्त को रात 9 बजे इसके स्‍पेशल एपिसोड का डिस्कवरी चैनल पर प्रसारण होगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस शो की शूटिंग उत्‍तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई है।

उन्होने कहा है कि,’पीएम मोदी एक ऐसे श्ख्स है जो पर्यावरण की ज्यादा परवाह करते है।’ इसीलिए वह मेरे साथ इस यात्रा पर आए थे।उन्होने वास्तव में एक यूवा आदमी के रूप में जंगल में समय बिताया और मुझे आश्चर्य हुआ कि वह यहां बड़े आराम और शांति से रह गए है।

इस शो के एंकर बेयर ग्रिल्स ने कहा है कि,’इस शो में आप पीएम मोदी के एक अलग पक्ष को देखेगे।इस शो की टीम ने अनुमान जताया है कि यह दुनिया के किसी भी देश में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो हो सकता है। मैं यही उम्मीद कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here