पायलट को बीजेपी नेता बताने पर पलटे पुनिया, कहा-सिंधिया की जगह गलती से लिया नाम

0

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर दिए बयान पर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने सफाई दी है। पुनिया ने कहा है कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र कर रहे थे। इस दौरान गलती से सचिन पालयट का नाम ले लिया। पीएल पुनिया ने ट्वीट कर कहा है कि वीडियो में स्पष्ट है कि सिंधिया के बारे में सवाल पूछा गया था। मेरा जवाब सिंधिया के बारे में था। लेकिन गलती से सिंधिया के बजाय सचिन पायलट का नाम लेने पर खेद है।

थोड़ी देर पहले पीएल पुनिया ने बयान जारी किया था। पीएल पुनिया का बड़ा बयान सामने आया। पीएल पुनिया ने कहा है कि सचिन पायलट अब बीजेपी में है। हालांकि, पायलट ने आधिकारिक तौर पर खुद को कांग्रेस से अलग नहीं किया है। लेकिन बीजेपी में नहीं जाने की बात भी वो कह चुके हैं। राजस्थान में सियासी उठापठक के बीच विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस के 100 विधायक पहुंचे हैं। 10 निर्दलयों सहित 80 से ज्यादा विधायक मुख्यमंत्री निवास में मौजूद रहे। रविवार को 109 विधायक गहलोत के समर्थन सहमति जता चुके थे।

राजस्थान में विधानसभा में 200 सीटें है। बहुमत के लिए 101 का आंकड़ा होना जरूरी है। प्रदेश की विधानसभा दलीय स्थिति को देखें तो कांग्रेस के पास 107 विधायकों का समर्थन हैं। इसके अलावा सरकार को 13 निर्दलिय और एक राष्ट्रीय लोकदल के विधायक का भी समर्थन हासिल हैं। गहलोत के पास 121 विधायकों का समर्थन हैं। बीजेपी के पास 72 विधायक हैं।

Read More…
सुरजेवाला बोले- पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले, बीजेपी को मौका देना अनुचित
Coronavirus Updates: देश में संक्रमितों की संख्या करीब 9 लाख, 24 घंटे में मिले 28 हजार केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here