पीयूष गोयल ने कहा कि राहुल गांधी राफेल सौदे को समझने में असमर्थ है, वो सिर्फ झूठ बोलते है.

0
125

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सिलसिलेवार तरीके से झूठ बोलने के आरोप लगाए है. पार्टी गुरुवार को भारत और फ्रांस के बीच राफले रक्षा सौदे पर गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थी.

दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए पीयूष गोयल ने आरोप लगाए की कोई राहुल गांधी हमेशा झूठ बोलते है, उन्होंने कहा की कोई ऐसा व्यक्ति जिसके पास कोई मुद्दा नहीं हो वो ही इस तरह से बार बार झूठ बोल सकता है. आपको बता दे की राहुलगांधी ने गुरुवार को दावा किया कि राफले सौदे पर फ्रांसीसी फर्म डेसॉल्ट एविएशन के कथित दस्तावेजों से पता चला है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्ट है.

गोयल ने कहा कि यह कांग्रेस अध्यक्ष के लिए झूठ बोलने का समय था. गोयल ने कहा, “एक हज़ार बार झूठ बोलने से सच नहीं बदलेगा. मुझे नहीं लगता कि एक मृत घोड़े को फटकारने से उन्हें कुछ भी मिल जाएगा.”

गोयल ने कहा कि सरकार ने महत्वपूर्ण रक्षा उपकरणों की खरीद में तेजी लाने से पहले राष्ट्रीय सुरक्षा को ध्यान में रखा है. इसके अलावा उन्होंने ये भी दावा किया की उनकी सरकार ने यूपीए की सरकार से भी कम दाम में ये सौदा किया है.

उन्होंने गांधी पर आरोप लगाया कि इस सौदे के बारे में बुनियादी तथ्यों को समझने में राहुल गांधी असमर्थ है गोयल ने कहा, “कांग्रेस ने संसद में भी झूठ बोला जहां राहुल गांधी ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से फ्रांसीसी राष्ट्रपति से मिले थे और राफले सौदे की गोपनीयता के बारे में उनसे पूछा था.” उन्होंने कहा की राहुल गांधी नहीं जानता कि 2008 में तत्कालीन प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह द्वारा गोपनीयता समझौता किया गया था.”

आपको बता दे की फ्रांस के मीडिया मीडिया पार्ट ने खुलासा किया था की दासोल्ट से रिलायंस के साथ समझोता इसलिए किया था क्यों भारत सरकार ने ऐसा करने की शर्त रखी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here