पीयूष चावला ने इसे बताया अपना पसंदीदा कप्तान, नहीं लिया विराट- धोनी का नाम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल में अक्सर अपना जलवा दिखाने वाले भारतीय स्पिनर पीयूष चावला ने अपने पसंदीदा कप्तान के बारे में खुलासा किया है। कोरोना काल में पीयूष चावला पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटर आकाश चोपड़ा के साथ बात करते हुए नजर आए और इस दौरान उन्होंने अपने फेविरिट कप्तान का नाम बताया। पीयूष चावला ने अपना पसंदीदा कप्तान गौतम गंभीर को चुना । बता दें कि चावला आईपीएल में केकेआर का हिस्सा रहते हुए गौतम गंभीर की कप्तानी में खेल चुके हैं।

ENG vs WI: इस तेज गेंदबाज को है उम्मीद बेन स्टोक्स बेहतरीन कप्तान साबित होंगे

इस दौरान पीयूष चावला ने बताया कि उन्होंने गंभीर की कप्तानी में खेलने का लुफ्त उठाया है । दिग्गज ने कहा कि – मैंने कई कप्तानों के नेतृत्व में खेला है लेकिन गौतम गंभीर की कप्तानी में के अंडर में खेलना मुझे सबसे अच्छा महसूस हुआ। उन्होंने हमेशा अपने खिलाड़ियों को समर्थन किया है । एक खिलाड़ी चाहे वो गेंदबाज हो या फिर बल्लेबाज हो उसे कप्तान का भरोसा चाहिए होता है। उनकी ये खासियत थी कि वे खिलाड़ियों को काफी सपोर्ट करते थे।

IPL 2020 की मेजबानी के लिए ये दो देश हैं रेस में, बीसीसीआई की ओर से हुआ खुलासा बता दें कि गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब भी दिलाया। गौतम गंभीर ने पिछले साल ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है पर उन्होंने खेलते वक्त कई खिलाड़ियों पर अपना प्रभाव छोड़ा । पीयूष चावला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि – अगर गंभीर की आईपीएल में कप्तानी का रिकॉर्ड उठाकर देखें तो जो भी खिलाड़ी उस वक्त खेले हैं उन्होने कम से कम 6 -7 मैच जरूर खेला है।

Saluting The Legends: मौजूदा दशक के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं आर अश्विन, आंकड़े हैं सबूत ऐसा नहीं होता था कि एक मैच में मौका देने के बाद अलगे मैच में प्लेइंग इलेनन से बाहर कर दिया है। बता दें कि पीयूष चावला को पिछले साल ही केकेआर ने रिलीज किया और उन्हें सीजन 13 के लिए चेन्नई ने खरीदा है और अब वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here