Pixel 4A 5G की तस्वीरें लीक हुई, कैमरा सेटअप की मिली जानकारी

0

जयपुर। गूगल जल्द ही अपने मिड रेज फोन गूगल पिक्सल 4ए के 5 जी मॉडल को लॉन्च करने वाली है। Pixel 4A 5G की तस्वीरें लीक हो गई हैं। और ये तस्वीरें फोन के डिजानइ को दिखाती हैं। 9to5Google के अुनसार फोन के स्टेटस बार में 5 जी लोगो और एक रियर कैमरा लेआउट दिखाई दे रहा है। इसके अलावा फोन में ​डूअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।
दिखाए गए डिवाइस में Pixel 4A की तरह ही एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, और टॉप पर एक हेडफोन-जैक के आकार का कटआउट दिखाई दे रहा है।
सामने की तरफ आप होल पंच डिस्प्ले है। 4A 5G में Pixel 5 की तरह एक स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर और डुअल रियर कैमरा जिसमें एक 12.2-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल और 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड होगा, लेकिन इसमें 6GB रैम होगी। वहीं फोन में पावर देने के लिए 3,885mAh क्षमता होगी। इसके अलावा कंपनी पिक्सल 5 ए को भी लॉन्च करेगी। Google भी इन दोनों आगमी स्मार्टफोन्स के लॉन्च को टीज कर चुकी है। वहीं एक Reddit उपयोगकर्ता ने Pixel 5 और Pixel 4a 5G की एक लाइव तस्वीर पोस्ट की है, जो हमें बैक पैनल डिज़ाइन की जानकारी देती है।बता दें कि इस फोन को कुछ दिनों पहले गीकबेंच साइट पर भी देखा जा चुका है। लिस्टिंग के अनुसार Pixel 5 में स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसे 8GB रैम के साथ रखा जायेगा।फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा जो अभी तक लॉन्च ​नहीं किया है।इसके अलावा फोन में हमें 120 इंच की रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। फोन 5 जी सपोर्ट करेगा। इस फोन के लिए डिस्प्ले की सप्लाई सैमसंग डिस्प्ले और बीओई द्वारा की जाएगी। हांलांकि कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here