IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर Steve smith ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया था । अब आईपीएल 2021 की नीलामी में स्टीव स्मिथ पर 2 करोड़ 20 लाख रुपए की राशि को खर्च करके दिल्ली कैपिटल्स ने अपने साथ जोड़ा है। दिल्ली ने  बहुत ही सस्ते दाम में स्टीव स्मिथ को  खरीदने का काम  किया।

Day Night Test: अक्षर पटेल ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये कारनामा

स्टीव स्मिथ आगामी सीजन के लिए दिल्ली के साथ जुड़कर खुश हैं। स्टीव स्मिथ ने आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली के साथ जुड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी । उन्होंने कहा, इस साल मैं टीम से जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं ।मुझे लगता है कि यह अच्छे खिलाड़ियों और कोचों से सजी हुई टीम है और मैं उनसे जुड़ने के लिए बेताब हूं ।

Breaking ,IND VS ENG: इंग्लैंड 112 रनों पर हुई ढेर, अक्षर पटेल ने चटकाए 6 विकेट

टीम के साथ कुछ यादें जोड़ना चाहता हूं मुझे उम्मीद है कि टीम पिछले साल बेहतर प्रदर्शन करेगी। बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम का कप्तान रहते हुए स्टीव स्मिथ ने 14 मैचों में 311 रन बनाए थे, जिसमें उनके तीन अर्धशतक भी शामिल थे। स्टीव स्मिथ अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपने आपको साबित करना चाहेंगी।

IND VS ENG:100वां टेस्ट मैच खेल रहे Ishant Sharma के लिए तेंदुलकर ने किया खास ट्विट, जानें क्या लिखा

14 वें सीजन की नीलामी के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने स्टीव स्मिथ को सस्ते दाम में खरीदने को लेकर खुशी जाहिर की थी और उन्होंने अपनी टीम लकी बताया था। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने स्टीव स्मिथ के नीलामी में कम दाम में बिकने पर निराशा जाहिर की थी। स्टीव स्मिथ की दिल्ली कैपिटल्स ीक टीम में क्या भूमिका होगी, यह देखने वाली बात रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here