पियाजियो को मिला 1500 कमर्शियल व्हीकल का ऑर्डर, इस पॉपुलर कंपनी की करना है डिलीवरी

0
98

जयपुर। देश में अपनी कई शानदार थ्री-व्हीलर और टू-व्हीलर वाहनों के बेचने वाली कंपनी Piaggio व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड को आनंद डेयरी की तरफ से 1500 यूनिट्स कर्मशियल व्हीकल का आर्डर मिला है। आनंद डेयरी नोएडा की प्रमुख डेयरी कंपनी है। रिपोर्ट के अनुसार, आनंदा डेयरी को पियाजियो Ape’ Xtra LDX और LDX+ के स्पेशल पर्पज वाहनों की डिलीवरी करेगी। बता दें कि पियाजियो विशेष लाभ के तौर पर इन स्पेशल पर्पज व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वारंटी के तहत पेश कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पियाजियो द्वारा आनंद डेयरी को डिलीवरी किए जाने वाले वाहनों को इस तरह से तैयार करेगी, ताकि उसमें रखे मिल्क प्रॉडक्ट्स को खराब होने से बचाया जा सके।

रिपोर्ट के अनुसार, आनंदा डेयरी को पियाजियो Ape’ Xtra LDX और LDX+ के स्पेशल पर्पज वाहनों की डिलीवरी करेगी। बता दें कि पियाजियो विशेष लाभ के तौर पर इन स्पेशल पर्पज व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वारंटी के तहत पेश कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पियाजियो द्वारा आनंद डेयरी को डिलीवरी किए जाने वाले वाहनों को इस तरह से तैयार करेगी, ताकि उसमें रखे मिल्क प्रॉडक्ट्स को खराब होने से बचाया जा सके।

बता दें कि नई दिल्ली में हुए विशेष कार्यक्रम के दौरान इन स्पेशल पर्पज वाहनों की पहली खेप को पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लमिटेड के एमडी और सीईओ डिएगो ग्राफी ने आनंद डेयरी के सीएमडी दीक्षित को सौंपा। बता दें कि यह कार्यक्रम नई दिल्ली के इटली दूतावास में था और इस दौरान इटली दूतावास के इकोनॉमिक्स और इन्नोवेशन विभाग के प्रमुख काउंलर भी मौजूद थे।

इस खास अवसर पर पियाजियो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और एमडी डिएगो ग्राफी ने कहा कि, हम अपने स्पेशल पर्पज व्हीकल्स को आनंदा डेयरी को मुहैया कराने के लिए उनके साथ साझेदारी कर बहुत खुश हैं। इस अवसर पर मैं अपनी कंपनी की तरफ से आनंदा डेयरी प्रबंधन को हमें यह मौका देने के लिए धन्यवाद करता हूं। वहीं आनंद डेयरी के सीएमडी श्री5 दीक्षित ने पियाजियो के साथ इस साझेदारी पर कहा कि, हम अपने कमर्शियल वाहनों के जरूरतों को पूरा करने के लिए पियाजियो के साथ गठबंधन कर काफी खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here