युवती से बनाए शारीरिक संबंध और बना लिया वीडियो…

0
32

जयपुर । अभी हाल ही में के देवघर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र स्थित भाड़े के मकान में रहने वाली एक युवती ने सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पीड़ित युवती ने मंगलवार को एसडीपीओ को आवेदन देकर करवाई की मांग की हैं और युवती ने आवेदन में कहा है कि वह देवघर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। वहीं इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि जब वह देवघर में पढ़ाई कर रही थी। तब उसकी दोस्ती सोनाराय ठाढ़ी के कुलजीत यादव से हुई थीा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि एक दिन आरोपी कुलजीत ने उसे अपने कमरे में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया।

वहीं इस मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि जब उसे होश आया तो आरोपी कुलजीत यादव ने बताया कि उसका वीडियो बना लिया है। तथा आरोपी कुलजीत ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार कई बार उसका यौन शोषण किया। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here