रेडमी नोट सीरीज के सबसे धांसु स्मार्टफोन की तस्वीरें आयी सामने

0

जयपुर। रेडमी अपने नोट सीरीज के अगले फोन रेडमी नोट 8 को 29 अगस्त के दिन लॉन्च करने वाली है। इस फोन के कईं लीक अब तक सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में इस फोन की ​आधिकारिक तस्वीरें सामने आयी हैं जिन्हें चीन की एक बेवसाइट वीवो पर देखा गया है।

Xiaomi सब-ब्रांड, Redmi के आगामी Redmi Note 8 स्मार्टफोन को वीवो पर  टीज किया गया है। टीज़र हमें एक झलक देता है कि आने वाले स्मार्टफोन का बैक पैनल कैसा दिखेगा। पिछले लीक के अनुरूप, डिवाइस में पीछे की तरफ एक क्वाड-कैमरा सेटअप होगा। इस कैमरा सेटअप का टॉकिंग पॉइंट 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। बगल में एक चौड़े कोण लेंस कैमरा, एक मैक्रो लेंस कैमरा और एक चौथा गहराई सेंसर होगा।
Redmi के एक और टीजर से पता चलता है कि आने वाले Redmi Note 8 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि यह वही चिपसेट है जो हाल ही में लॉन्च किए गए Xiaomi Mi A3 को पॉवर दे रहा है। स्नैपड्रैगन 660 पर अपग्रेड, यह नया चिपसेट सैमसंग की 11nm एलपीपी प्रक्रिया का उपयोग करता है।

अब तक लीक के आधार पर, Xiaomi के उप-ब्रांड Redmi ने 29 अगस्त के कार्यक्रम के लिए बहुत कुछ तैयार किया है। स्मार्टफोन स्पेस में कंपनी रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो का अनावरण करेगी। इसके अलावा यहां 10 वीं-जीन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ एक नए Redmibook 14 का अनावरण करने की उम्मीद है। इवेंट में स्टॉपर्स के बीच कंपनी का पहला स्मार्ट टेलीविज़न होगा, जिसे Redmi TV करार दिया जाएगा। टीज़र के आधार पर, कंपनी की ओर से 70 इंच का 4K स्मार्ट टीवी होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here