सोनाली बेंद्रे ने इलाज से लिया ब्रेक और फिर जानें क्या हुआ

0
112

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉक के अपना इलाज करवा रही है। लेकिन आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने अपने इलाज से ब्रेक ले लिया हैं। दरअसल बात ये ​है कि सोनाली बेंद्रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके हाथ में एक एक किताब है। बता दें कि सोनाली ब्रेक लेने के बाद पहुंच गई न्यूयॉर्क के किसी बुक स्टोर में। इस दौरान सोनाली बेंद्रे बुक स्टोर में हैं उनके हाथ में किताब दिखाई दे रही है। सोनाली ने बाल्ड लुक होने की वजह से अपने सिर पर कपड़ा बांधा हुआ है और एक टोपी लगाई है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा कि, हैप्पी बुक लवर्स डे! बता दें कि 9 अगस्त को बुक लवर्स डे था। इस मौके पर सोनाली ने अपनी ये तस्वीर शेयर की थी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ ही समय पहले सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि, कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ, हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।

जिसके बाद उनकी इस बीमारी का पता चलने पर उनके सभी फैंस हैरान और दुखी हो गए थे। बीमारी का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हैं और अपना इलाज करवा रही हैं। यहीं पर रहकर सोनाली अपना हालचाल सोशल मीडिया के जरिए फैंस को देती रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here