वास्तुशास्त्र: एक तस्वीर बदल सकती है आपकी तकदीर, जानिए कैसे

0
132

आपको बता दें वास्तुशास्त्र हर व्यक्ति के जीवन में महत्वपूर्ण माना जाता हैं वास्तुशास्त्र के मुताबिक व्यक्ति के जीवन में चल रही सभी समस्याओं का समाधान प्राप्त हो सकता हैं वही दीवार पर टंगी तस्वीर आपके लिए सुख, समृद्धि लेकर आती हैं वास्तुशास्त्र के मुताबिक दीवार पर टंगी तस्वीरें आपके लिए किस्मत का दरवाजा भी खोल सकती हैं, तो आज हम आपको इसे के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

बता दें कि सकारात्मक ऊर्जा के लिए घर की दीवारों पर हंसते हुए बच्चों की तस्वीरें लगाना अच्छा माना जाता हैं वही बेडरूम में फूलों की तस्वीरें लगानी चाहिए। ये ताजगी और स्वास्थ्य प्राप्त होता हैं। वही घर में कभी भी हिंसक जानवरों की तस्वीरें ना लगाएं, ऐसी तस्वीरें व्यक्ति के अंदर गुस्से को बढ़ाती हैं वही आप घर में घोड़ों और कुत्तों की तस्वीरें भी लगा सकते हैं ये आपको शक्ति और तरक्की प्रदान करते हैं।

इन तस्वीरों को घर में ना लगाएं—
घर में बहते पानी या झरनों की तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए ये पैसों की हानि कराते हैं वही घर के किसी भी कमरे में युद्ध या फिर महाभारत की तस्वीर नहीं लगानी चाहिए। किसी पिशाच या जादूगर की तस्वीर भी घर में नही लगाना चाहिए। ऐसा करने से घर में झगड़े होते हैं। घर में आप काली तस्वीरों को जगह ना दें तो बेहतर होगा। क्योंकि ये निगेटिव एनर्जी को जन्म देती हैं। वही ज्योतिष के मुताबिक घर में पूजा उपासना के लिए चित्र लगाने से पहले भी कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। पूजा के लिए घर में देवी देवताओं या अपने गुरु का चित्र लगाएं। ये चित्र जितने साफ और स्पष्ट हो उतना अच्छा माना जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here