Box Office War: साउथ के 2 स्टार्स आमने-सामने, एक ओर रजनीकांत दूसरी तरफ अजित, फिल्मों में होगी तगड़ी टक्कर

0
147

पोंगल त्योहार साउथ का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है। तो जाहिर सी बात हैं कि सभी मेकर्स अपनी अपनी​ फिल्मों को अवकाश के समय पर रिलीज करते हैं। इस बार पोंगल वीक में साउथ के दो बड़े कलाकारों की जोरदार भिड़ंत होने वाली है। जब बॉक्स आफिस पर एक साथ दो दिग्गज अभिनेता होंग तो क्या होगा। इसका अंदाजा तो फिल्म की रिलीज के बाद ओपनिंग डे की कमाई पर बाजी मारेगी। तो हम आपको बता दें कि इस पोंगल वीक में अजित कुमार की फिल्म विश्वासम और रजनीकांत की फिल्म पेट्टा का महा टकराव होने वाला है।

अगर हम बात करें सबसे पहले अजित कुमार की फिल्म विश्वासम की तो इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म में अजित कुमार के साथ अभिनेत्री नयनतार है। बता दें कि अजित को थाला के नाम से पहचाना जाता है जो इस वक्त ट्विटर पर फिल्म रिलीज होने के बाद से ट्रेंड कर रहा है। फिल्म को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये अच्छा कारोबार करेगी।

अब बात करें अभिनेता रजनीकांत की ​फिल्म पेट्टा की तो इसको लेकर भी फैंस के कम बज दिखाई दे रहा है। वहीं अगर फिल्म के कारोबार की बात करें तो इसका कलेक्शन एवरेज होने की उम्मीद है। हालांकि रजनीकांत की फिल्में तो उनके नाम से ही ज्यादा कारोबार कर लेती है। इस पर कुछ कहना भी थोड़ा मुश्किल लग रहा है। पेट्टा को तीन भाषाओं (तमिल, तेलुगू और हिंदी) में रिलीज किया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेतुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में हैं। लेकिन ये तो तय है कि पोंगल वीक का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here