प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को बलात्कार की धमकी देने वाला गिरीश गिरफ्तार

0
165

जयपुर। कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी देने वाले शख्स को गोरेगांव पुलिस  ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गिरीश ने प्रियंका को ट्विटर पर उनकी नाबालिक बेटी का बलात्कार करने की धमकी दी थी।  गिरीश ने अपने गिरीश के1605 नाम के  ट्विटर अकाउंट से चतुर्वेदी को धमकी दी थी। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए, मुंबई पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने को कहा था, इसके अलावा मंत्रालय ने ट्विटर से आरोपी शख्स की जानकारी साझा करने को कहा था। जिसके बाद गोरेगांव पुलिस ने आरोपी गिरीश को अहमदाबाद से गिरफ्तार  कर लिया है। पुलिस ने आरोपी गिरीश पर पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है।

कुछ दिनों पहले ट्विटर पर प्रियंका को ये धमकी मिली थी, उस वक्त गिरीश ने प्रियंका और उनकी बेटी का बारे में अभद्र टिप्पणी भी की थी,  गिरीश की प्रोफाइल फोटो पर भगवान राम का फोटो था। जिसपर प्रियंका ने कहा था की कुछ लोग भगवान राम के नाम सोशल मीडिया पर अश्लील हरकते करते है। उस वक्त प्रियंका ने इस तरह ट्रोल करने वालो को करारा जवाब देने के लिए धमकी देने वाले के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कराई थी।

प्रियंका ने गृह मंत्रालय का धन्यवाद करते हुए कहा की वो खुश है की गृह मंत्रालय ने इस पर तुरंत कार्यवाही  की, उन्होंने आगे कहा कि मुझे कई बार सोशल मीडिया पर धमकियां मिलती है, मै इसकी आदि हो चुकी हुं, लेकिन मैने इस बार पुलिस में शिकायत इसलिए कि क्यों कि इस बार ये धमकी मेरे परिवार के सदस्य को दी गई थी।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here