लोगों को पसंद आ रही है टीवीएस की ये खूबसूरत स्कूटर, मार्च महीने में किया शानदार प्रदर्शन

0
58

जयपुर। टीवीएस मोटर्स ने पिछले वित्त वर्ष देश में शानदार सेल करते हुए 6.6 प्रतिशत का ग्रोथ दर्ज किया है। भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल और स्कूटर की बिक्री करता है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की इस शानदार ग्रोथ में सबसे ज्यादा योगदान एनटॉर्क 125 स्कूटर का रहा है।

टीवीएस एनटॉर्क 125 को मार्च 2019 में कुल 18,557 यूनिट्स की बिक्री प्राप्त हुई है। एनटॉर्क मार्च महीने में सबसे ज्यादा सेल होने वाले स्कूटर के टॉप-10 की लिस्ट में पांचवे नंबर पर रही है। वहीं फाइनेंशियल ईयर 2019 में इस स्कूटर तीसरा पोजिशन हासिल हुआ है। इस प्रदर्शन से यह साफ है कि इस स्कूटर को बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है।

टीवीएस द्वारा इस खूबसूरत स्कूटर को 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में बेचा जाता है। इस सेगमेंट में इस समय एक से बढ़कर एक स्कूटर मौजूद है जिसमें होंडा और देश की सबसे सफल स्कूटर होंडा एक्टिवा भी शामिल है। इस नई टीवीएस एनटॉर्क 125 भारतीय सड़कों पर मैक्सिमम स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ती है जो कि किसी स्कूटर के लिए बेहद अच्छा कहा जा सकता है। यह स्कूटर केवल 9 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है।

इस स्कूटर में दिया गया स्मार्ट कनेक्ट को राइडर अपने फोन से कनेक्ट कर कई सुविधाओं का लाभ ले सकता है। इस ऐप में इनकमिंग कॉल अलर्ट, इनकमिंग एसएमएस अलर्ट, मिस्ड कॉल अलर्ट और फोन सिग्नल स्ट्रेंथ भी डिस्प्ले होगी। इतना ही नहीं, आपके स्मार्टफोन की बैटरी की डिटेल भी यहां मिलेगी। इसके अलावा इस स्कूटर में दिया गया आकर्षक कलर्स इसे बाजार में पॉपुलर बना रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here