FIFA WC 2018: रूस में फीफा फैन फेस्ट में इतनी तादाद में हिस्सा ले रहे हैं लोग

फीफा फैन फेस्ट के रूस 2018 संस्करण ने पहले ही पांच मिलियन आगंतुकों का स्वागत किया है । बता दें की  रिपोर्ट की  माने तो है कि 2014 में फीफा फैन फेस्ट का ब्राजीलियाई संस्करण नॉकआउट चरण से पहले 2.9 मिलियन-विज़िटर मार्क पर पहुंच गया था।

0
294

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा फैन फेस्ट के रूस 2018 संस्करण ने पहले ही पांच मिलियन आगंतुकों का स्वागत किया है । बता दें की  रिपोर्ट की  माने तो है कि 2014 में फीफा फैन फेस्ट का ब्राजीलियाई संस्करण नॉकआउट चरण से पहले 2.9 मिलियन-विज़िटर मार्क पर पहुंच गया था।

फीफा फैन फेस्ट जर्मनी में 2006 के संस्करण के बाद से फीफा विश्व कप के आधिकारिक कार्यक्रम का हिस्सा रहा है। यह फिर से क्रमश:दक्षिण अफ्रीका और ब्राजील में 2010 और 2014 के संस्करणों में दिखाया गया, और अब तक रूस में इस साल की शोपीस की मुख्य विशेषताएं हैं।

प्रत्येक मैच में  हजारों रूसी और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल प्रशंसकों ने फीफा फैन फेस्ट स्थानों को मैचों को देखने के लिए पसंद  स्थान के रूप में चुना है। वे एक रोमांचक संगीत और सांस्कृतिक मनोरंजन कार्यक्रम का भी आनंद लेते हैं।तथ्य यह है कि टूर्नामेंट के माध्यम से यह रिकॉर्ड नंबर आधे से पहले ही पहुंच चुका है, 15 जुलाई को अंतिम मैच के लिए सबसे बड़ी फुटबॉल पार्टी की उम्मीद  की जा रही है ।

वहां के अधिकारी के हवाले से पता चलता है कि  फीफा फैन फेस्ट्स हमारे मेजबान शहरों के दिल में प्रशंसकों के लिए सबसे मनोरंजक अनुभव लाता है। फीफा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी फिलिप ले फ्लोक ने कहा, यह फुटबॉल का जश्न मनाने का एक आदर्श मंच है।

सीईओ एलेक्सी सोरोकिन ने कहा, “हम अपने फीफा फैन फेस्ट्स और सभी होस्ट शहरों में आने के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहते हैं ताकि हम इस परियोजना को सफल बना सकें। बता दें की फीफा को फुटबॉल का महाकुंभ माना जाता है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here