टाटा मोटर्स के इस शानदार कार को लोग कर रहे है पसंद, अब तक 1.7 लाख यूनिट्स हो चुकी है सेल

0
133

जयपुर। देश की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी शानदार हैचबैक कार टियागो को बेचती है। कंपनी ने इसे साल 2016 में लॉन्च किया था जिसके बाद ये यह कार 1.7 लाख यूनिट्स सेल हो चुकी है। आपको बता दें कि यह कार भारत में कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से एक है।

भारतीय बाजार में इस शानदार हैचबैक कार के प्रतिद्वंदी के रूप में मारुति सुजुकी की ऑल्टो, रेनो क्विड, हुंडई ग्रैंड आई10 जैसे शानदार कारें मौजूद है। ऐसी शानदार कारो के मुकाबले टाटा टियागों ने बाजार में शानदार प्रदर्शन किया है।

आपको  बता दें कि इस कार को टाटा मोटर्स सबसे ज्यादा सेल करती है। यह कार हर महीने करीब 8 हजार यूनिट्स बेच रही है। बाजार में इसके सेडान वेरिएंट टिगोर को भी खूब पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में टियागो का नया वेरिएंट एनर्जी को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए वेरिएंट के सहारे इसके सेल को बढ़ाने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि टियागो के बारे में कंपनी के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने बताया कि, टिगायों के 50 प्रतिशत ग्राहक 35 साल से कम के है और हमने इस कार से बहुत कुछ सीखने कि कोशिश की है। उन्होंने यह भी कहा कि हम टियागो को फ्लीट ऑपरेटर की बजाय इंडिविजुअल कस्टमर्स को ज्यादा बेचना चाहते हैं। आपको बता दें कि टाटा टियागो इस वक्त बाजार में 1.2 लीटर के रेवोट्रोन पेट्रोल और 1.0 लीटर रेवोट्रोन डीजल इंजन के साथ बेची जाती है। इन दोनों ही इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किए गए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here