एशिया कप 2020 के रद्द होने से अनजान है पीसीबी, अब दिया यह बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीते दिन इस बात का ऐलान किया कि एशिया कप 2020 रद्द हो गया है लेकिन पाकिस्तान इस बात से बेखबर है । बता दें कि एशिया कप 2020 का आयोजन सितंबर में पाकिस्तान की मेजबानी में होना है पर टूर्नामेंट के रद्द होने की जानकारी पाकिस्तान को ही नहीं है यह बात हर किसी को हैरान करती है।

टॉप 5 ऐसे सलामी बल्लेबाज जो वनडे में तिहारा शतक जड़ने का रखते हैं दम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने इसको लेकर कहा है पीसीबी ने टी 20 प्रारूप में होने वाले एशिया कप के स्थगन पर एसीसी से कुछ भी नहीं सुना है। वहीं इस मुद्दे पर पीसीबी के चीफ एहसान मनी के हवाले से कहा गया है कि हम अभी भी एशिया कप के संबंध में एशियाई क्रिकेट परिषद के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं वे कुछ चीजों के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। हो सकता है कि सौरव गांगुली को पता हो, जिसके बारे में मुझे नहीं पता लेकिन हमने एसीसी से कुछ नहीं सुना है।

विश्व के ऐसे क्रिकेटर जिनको लेकर सोशल मीडिया पर महिलाओं ने किया पर्दाफाश

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सौरव गांगुली के बयान से बौखलाया हुआ है । बता दें कि एशिया कप रद्द होना जहां भारत के लिए अच्छी ख़बर है, वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इससे बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हर हाल में एशिया कप का आयोजन कराना चाहता है।

रोहित शर्मा के पास है ये गजब की क्षमता, कंगारू गेंदबाज ने की तारीफ

गौरतलब है कि कोरोना वाायरस के चलते अब तक कई टूर्नामेंट रद्द व स्थगित हुए हैं और इसलिए एशिया कप पर भी संकट था वहीं टी 20 विश्व कप को भी रद्द किया जा सकता है । टी 20 विश्व कप भी अगर नहीं होता है तो आईपीएल के आयोजन के लिए बीसीसीआई को विंडो मिल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here