स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेटीएम ने शुरू की सेल, सस्ते में मिल रहा है महंगा माल

15 अगस्त के खास मौके पर पेटीएम ने फ्रीडम कैशबैक सेल शुरू कर दी है। पेटीएम की यह फ्रीडम सेल 8 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक चलेगी।

0
67

जयपुर। दोस्तों इन दिनों 15 अगस्त यानी के स्वतंत्रता दिवस 2018 की तैयारियां चल रही हैं। ऐसे में मोबाइल निर्माता कंपनियां नित नए स्मार्टफोन आकर्षक ऑफर्स पेश कर रही है। वही ऑनलाइन ई कॉमर्स कंपनियां भी इस मामले में पीछे नही है। जहां अमेज़ॉन ने अपनी सेल शुरू कर दी है, वही पेटीएम ने भी फ्रीडम कैशबैक सेल शुरू कर दी है। इस सेल में महंगे दामों वाले उत्पादों पर भारी मात्रा में छूट दे रही है।

यह फ्रीडम कैशबैक सेल ग्राहकों को कई मनमोहक ऑफर्स दे रही है। इनमें कैशबैक से लेकर फ्लैट डिस्काउंट तक कई ऑफर्स शामिल हैं। बता दे कि पेटीएम की यह सेल 8 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक चलेगी। गौरतलब है कि पेटीएम नोटबंदी के बाद से ही देश की सबसे बड़ी मोबाइल भुगतान सेवा बनकर उभरी है। ऐसे में धीरे धीरे पेटीएम ई कॉमर्स में अमेज़ॉन, फ्लिपकार्ट, और स्नैपडील के लिए कड़ी चुनौती पेश कर रही है।

इस सेल में खास तौर पर आपको इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों तथा स्मार्टफोन्स पर अच्छे खासे ऑफर्स मिल जाएंगे। वही अगर फैशन उत्पादों की बात की जाए तो बेहतरीन ऑफर्स, डील्स और कैशबैक के जरिए आपकी तो पांचों उंगलियां ही घी में है। खास बात यह है कि पेटीएम लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक्स पर 20,000 रुपए का कैशबैक तुरंत दे रहा है। वही कुछ ऑफर में तो ईएमआई सुविधा भी दी जा रही है।

यहां पर ध्यान देने योग्य बात यह भी है कि पेटीएम की इस आजादी दिवस सेल में आईसीआईसीआई बैक भी ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रहा है। जी हां, आईसीआईसीआई बैंक इस सेल में अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड की मदद से खऱीददारी करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर कर रहा है। वही अगर खऱीददारी 5000 रुपए तक की होगी तो 1250 रुपए तक का कैशबैक ऑफर दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here