पायल रोहतगी ने अनुराग को दिया करारा जवाब, विरोध में बेटी का इस्तेमाल मत करो

0

कुछ समय पहले बॉलीवुड के ​फिल्ममेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक शख्स का स्क्रीन शॉट शेयर किया था। जिसमे उन्होंने मोदी को जीत की बधाई देते हुए सवाल पूछा था कि, सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन समर्थकों से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं।’ उनके इस ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई जिसमे लोगों ने उनका समर्थन किया तो कई ऐसे थे जो उस शख्स की ​शिकायत साइबर सेल से करने की मांग कर रहे थे। अब इस पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने एक बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

पायल ने अनुराग के खिलाफ ट्वीट करते हुए कहा कि, वे मोदी के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, ‘ये सब अनुराग द्वारा बनाया गया मनगढ़ंत मैसेज है जिसके जरिए वो भगवान राम, चौकीदार शब्द और संघी-राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने जिस शख्स का स्क्रीन शॉट लगाया था उसका नाम चौकीदार संघी राम लिखा हुआ था।

पायल ने आगे कहा कि, इस तरह के ट्वीट को शेयर कर अनुराग डर की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अनुराग का ये एक काल्पनिक पोस्ट है जो लोगों को भ्रमित करने के लिए प्लांट किया गया है।’

इसके अलावा पायल ने कई बातें लिखी और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमे वो अनुराग को शराब कम पीने और योगा करने की सलाह दे रही हैं। आपको बता दें कि पायल रोहतगी इससे पहले भी कई विवादास्पद ट्वीट्स कर चुकी हैं। इतना ही नहीं पायल ने कुछ समय पहले राजा राममोहन रॉय को अंग्रेजों का चमचा कहा था। इस ट्वीट को शेयर करते हुए पायल ने कहा था कि, अंग्रेजों ने राजाराममोहन राय का इस्तेमाल सती प्रथा को बदनाम करने के लिए किया था। पायल ने हाल ही में कई ऐसे भड़काउ ट्वीट्स किए है जो सुर्खियों में आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here