रॉ में नए रोल में दिखाई देंगे पॉल हेमन

0
68

पॉल हेमन WWE का एक ऐसा नाम है जिसको किसी प्रकार के परिचय की जरूरत नहीं है, वह रैसलिंग इतिहास के बहुत ही बड़े बुकर और प्रमोटर हैं। उन्होने पहले ECW में अपना नाम उन उचाइयों पर पहुंचा दिया और फिर ब्रॉक लेसनर के साथ WWE में अपना नाम दिग्गजो में शामिल कराया है। ब्रॉक लेसनर के साथ मिलकर उन्होने ऑन स्क्रीन बहुत धमाका मचाया है।

लेकिन अब ऐसी खबरे आ रही है, शायद ब्रॉक लेसनर इस साल अपना टाइटल गवा कर WWE को अलविदा कह देंगे और पॉल हेमन को उनका साथ छोड़ना होगा। खैर ब्रॉक तो UFC में अपना करियर बनाने चले जाएंगे। लेकिन सबके मन में सवाल ये उठ रहा है की इनके जाने के बाद पॉल हेमन का WWE में क्या रोल रह जाएगा ?

आपको बता दे साल 2006 में पॉल हेमन ने कंपनी को छोड़ दिया था, लेकिन 2012 में उन्होने ब्रॉक लेसनर के साथ वापसी की, उन्होने कुछ समय के लिए सीएम पंक के साथ भी काम किया था और कर्टिस एक्सल को भी सपोर्ट किया था। हम सब जानते है हेमन के जैसा माइक पर कोई और नहीं हो सकता है।

इससे पहले 27 अप्रैल 2018 को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में अंतिम बार हेमन नजर आए थे, लेकिन उसके बाद हेमन टीवी पर नजर नहीं आए है। तो क्या वह कहीं WWE को छोड़ देंगे। जी नहीं ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

अगर सूत्रो की माने तो पॉल हेमन अब WWE के साथ वो भी रॉ रोस्टर में बैक स्टेज काम करेंगे। इतना ही नहीं शायद उन्होने काम भी शुरू कर दिया गया है, क्योंकि इस बार का रॉ के ओपनिंग सैगमेंट के राइटर पॉल हेमन ही थे। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ली का जो सैगमेंट हुआ था इसके राइटर पॉल हेमन ही थे।

तो क्या अब हर हफ्ते फैंस को ऐसे ही रोमाचंक मैच देखने को मिलेंगे। ये तो वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here