पॉल हेमन ने सबसे शानदार रैसलर्स के नामों का किया खुलासा

0
282

जयपुर। पॉल हेमन ने हाल ही में Paste Magazine को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होने बहुत सार मुद्दो पर बाते की। लेकिन सबसे ज्यादा खास बात थी कि उन्होने मोजूदा रोस्टर में रैसलर्स में से कुछ नामों की तारीफ की है। उनके हिसाब से वह WWE के भविष्य के लिए काफी यूसफुल है।

आपको बता दे पॉल हेमन ऑल टाइम शानदार WWE मैनेजर के तौर पर देखा जाता है, उन्होंने कई वर्ल्ड चैंपियंस के साथ काम किया है और फिलहाल वह यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ एक एडवोकेट के तौर पर काम कर रहें है।

इंटरव्यू में हेमन ने सैथ रॉलिंस की तारीफ करते हुए कहां “सैथ रॉलिंस ने हमेशा से ही काफी शानदार प्रदर्शन किया है अगर उनको मौका दिया जाए तो तो वो हमेशा ही शानदार प्रदर्शन करेंगे।”

वहिं बात करें मौजूदा स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द उसोज की तो वह शानदार काम कर रहें है और वह सबसे बड़े स्टार बनने की राह पर है।”

इस बार रैसलमेनिया में हेमन की नजर सैथ रॉलिंस, द उसोज और डेनियल ब्रायन पर होगी। ब्रायन 4 साल के बाद रिंग में वापसी कर रहें है, तो उनके प्रदर्शन पर सबकी नजर होगी।

हम सब भी जानते है पॉल हेमन ने जो भी बातें सैथ रॉलिंस और द उसोज के बारे में कही है, वो सब सच है। वह हमेशा अपने फैंस को कुछ नया करके देते है और उन्हें नाराज नहीं करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here