पटना : शिक्षक दिवस मनाने की बात कह छात्र-छात्राएं निकले घर से और पहुंचे होटल में ऐयाशी करने

0
39

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल शिक्षक दिवस था। जिस अवसर पटना पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र में फ्रेजर रोड के समीप स्थित होटल मेगा पैलेस में छापेमारी कर होटल के कमरों में ऐश करते हुए छह प्रेमी युगल व एक अन्य लड़कीयों को पकड़ा है। पुलिस ने इस सभी को सभी अलग अलग कमरों में से हीरासत में लिया है। इसके बाद पुलिस ने सभी लड़कियों को महिला थाना लाकर उनके परिजनों को बुला कर उनके हवाले कर दिया।

इस होटल में आपत्ती जनक हालत में पकड़े गए आरोपियों में अतुल कुमार (दीघा), राकेश कुमार (पटना), अल्तमस (कंकड़बाग), आदित्य (सुल्तानगंज), प्रशांत कुमार (सीवान) व गौतम (कदमकुआं) शामिल हैं। इन लड़कों के अनुसार लड़कियां उनकी प्रेमिका हैं। इन पकड़े गए लोगों में अधिकतम कॉलेज के छात्र हैं।

इन पकड़े गए लोगों में से एक शिक्षक भी है और एक बीआईटी सिंदरी का छात्र है। पुलिस जांच में सामने आया है कि शिक्षक भी अपनी शिष्या को लेकर वहां पहुंचा हुआ था। ये सभी युवक युवती पांच सितंबर को अपने-अपने घरों से शिक्षक दिवस मनाने की बात परिजनों को बता कर निकले थे।

इस घटना के बाद पुलिस ने इस होटल के मैनेजर अमित कुमार को पकड़ा है। तथा फिलहाल सभी से पूछताछ चल रही है। एसएसपी मनु महाराज ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि छह युवकों व मैनेजर को पकड़ लिया गया है। साथ ही लड़कियों की काउंसेलिंग करायी जा रही है। तथा होटल को सील कर दिया गया है। तथा जो भी लोग इस मामले में दोषी पाये जायेंगे, उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here