दर्शको को भा गई पति पत्नी और वो की कहानी,तीन दिन में ये रही फिल्म की कमाई

0

बॉलीवुड में शुक्रवार को ही फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई।फिल्म ने अपनी रिलीजिंग के साथ ही चर्चा बिखेरनी शुरु कर दी।अब फिल्म की कमाई से तो साफ तौर पर जाहिर है कि  इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे है।मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई पति पत्नी और वो फिल्म का रीमेक है।

फिल्म के बिजनेस की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 9.10 करोड़ से अपनी शुरुआत की जिसके बाद लगातार फिल्म की कमाई बढ़ती ही जा रही है। फिल्म ने रविवार को 13.5-14 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने जहां शुक्रवार को 8.50 करोड़ की शानदार ओपनिंग की वहीं शनिवार को 11.50 करोड़ बिज़नस रहा। अब ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 34 करोड़ हो चुकी है।

आपको बता दें कि यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी है। यह फिल्म इसी नाम से आज से तकरीबन 40 साल पहले आई बीआर चोपड़ा की संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता अभिनीत फिल्म की अडॉप्शन है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने में पूरी तरह से सफल नजर आ रही है। फिल्म में स्टार्स के काम को काफी पसंद किया जा रहा है जहां भूमि और अनन्या ने अपने अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है तो वही दूसरी तरफ कार्तिक हमेशा की तरह अपने किरदार को दर्शको के सामने रखन में सफल रहे।

हालांकि फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर विवाद हुआ था लेकिन वो समय के साथ ठीक होता नजर आय़ा अब फिल्म की कमाई 50 करोड़ से भी ज्यादा मानी जा रही है हालांकि इस मामले में अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here