पतंजलि सिम के शानदार प्लान, और भी सस्ता होगा मोबाइल इंटरनेट

बाबा रामदेव ने हाल ही में अपने पतंजलि सिम को लांच करने का ऐलान किया है। इससे एक बार फिर प्रतिस्पर्धा की वजह से इंटरनेट की कीमतें सस्ती हो सकती हैं।

0
419

जयपुर। बाबा रामदेव ने पूरे दुनिया में योग को जो स्थान दिलाया है, वह वाकई में काबिले तारीफ है। इतना ही नहीं, पतंजलि उत्पादों के द्वारा विदेशी कंपनियों द्वारा फैलाए जा रहे मिलावट और झूठ के कारोबार पर अंकुश लगाया है। आज हर गली मोहल्ले में पतंजलि स्टोर पर स्वदेशी उत्पाद बड़ी तादाद में पसंद किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब पतंजलि समूह ने दूरसंचार क्षेत्र में कूदते हुए अपनी सिम लॉंन्च करने का ऐलान कर दिया है।

जी हां, बताया जा रहा है कि जियो के तूफानी प्लांस को टक्कर देने के लिए ही पतंजलि ने दूरसंचार क्षेत्र में उतरने का फैसला किया है। बता दे कि पतंजलि की सिम आने के बाद भारतीय संचार बाजार में एक बार फिर से उपभोक्ताओं के मजे हो सकते हैं। क्योंकि इस दौरान इंटरनेट की कीमतों में भारी कटौती होने की पूरी संभावना है।

पतंजलि ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं के लिए ऐसे शानदार ऑफर लांच किए हैं कि जिनसे यह साफ हो जाता है कि वह रिलायंस जियो को कड़ी चुनौती देने का मन बना चुके हैं। बता दे कि पतंजलि टेलीकॉम का सबसे सस्ता ऑफर 144 रुपए का है। इस ऑफर में आपको 1 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 2GB डेटा मिलेगा।

वही 792 और 1584 रुपए वाले दो अन्य डेटा पैक भी खूब चल रहे हैं। 792 रुपए वाले डेटा पैक में आपको 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 2GB डेटा मिलेगा। वही 1584 रुपए वाले डेटा पैक में 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 2जीबी डाटा मिलेगा। पतंजलि आने वाले समय में और भी सस्ते प्लान जारी कर सकता है। चलो कोई तो है जो जियो को टक्कर दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here