पतंजलि परिधान का दिवाली धमाका: 500 रुपये में खरीदें जीन्स, 25% की छूट पाएं

0
119

जयपुर। पतंजलि जो आज देश में देश विदेश की बड़ी बड़ी कंपनियों की टक्कर दे रहे है. अब वो पतंजलि मिल्क प्रोडक्ट के बाद अब कपड़े व्यापार में आ गए है. पतंजलि ने सोमवार को अपने परिधान की नई रेंज शुरू करी है और इसके चलते अब पतंजलि स्वदेशी के नाम पर जीन्स और टीशर्ट बना रहे है.

कपड़ों की स्टॉक में डेनिम के अलावा फॉर्मल कैजुअल, आदि सभी प्रकार के कपडे शामिल है.पतंजलि परिधान का पहला शोरूम नई दिल्ली में पितजीपुर नेताजी सुभाष प्लेस में खोला गया है. एक ट्विटर पोस्ट में  बाबा रामदेव ने घोषणा की कि ग्राहक केवल 1,100 रुपये के लिए 7,000 रुपये के एक जींस और 2 टी-शर्ट खरीद सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि पतंजलि परिधान का उद्देश्य भारत के लोगों को विदेशी उत्पादों से छुटकारा दिलाना और पतंजलि द्वारा निर्मित ‘स्वदेशी’  सामानों में स्थानांतरित करना था.

मीडिया ब्रीफिंग में बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान जीन्स से लेकर कई उत्पादों के साथ बाजार में आ रहा है और इसके चलते इसका सीधा मुकाबला विदेशी कंपनियों से होंगा. कंपनी के स्टोर उद्घाटन आमंत्रण ने कहा, खादी की तरह देश के स्वतंत्रता संग्राम की ओर अग्रसर होने के कारण, पतंजलि परिधान देश में आर्थिक आजादी की नई क्रांति का वाहक होगा. क्योंकि कपड़े सिर्फ एक वस्तु नहीं है, यह हमारे आत्म सम्मान की बात होती है. कपडे  गर्व व्यक्तित्व और पहचान का प्रतीक है जिसे जीवन में कभी समझौता नहीं किया जा सकता.

इसके अलावा पतंजलि ने अपने कपडे पर अनेक ऑफर दिए है. इसके अलावा आपको कुछ कपड़ों पर 25 प्रतिशत की छुट है और आप कुछ जीन्स मात्र 500 रुपए में भी मिल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here