वॉर्नर को अपना क्वारंटाइन पार्टनर नहीं बनाना चाहेंगे पैट कमिंस, खुद बताई वजह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस से दुनिया का हर देश ग्रसित है और तमाम लोगों की तरह क्रिकेटर भी क्लारंटाइन का पालन कर रहे हैं और घर पर हैं। आइसोलेशन में अधिकतर खिलाड़ी परिवार के साथ हैं। वहीं कई क्रिकेटर्स ने अपने क्वारंटाइन पार्टनर को लेकर भी जवाब दिए हैं और इसमें ताजा मामला पैट कंमिस का है ।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के इस बड़े फैसले से घरेलू क्रिकेटरों की लगने वाली है लॉटरी

दरअसल पैट कमिंस से जब उनका क्वारंटाइन पार्टनर चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने दिलचस्प खुलासे किए। हर किसी को लगा था कि वह डेविड वॉर्नर को अपना क्वारंटाइन पार्टनर डेविड वॉर्नर को चुन सकते हैं पर इसके उलट पैट कमिंस ने साफ कहा कि वह डेविड वॉर्नर को अपना क्वारंटाइन पार्टनर नहीं चुनेंगे।

कोरोना के बीच आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा मैंने सोचा कि शायद यह डेविड वॉर्नर हो सकते हैं उनमें गजब की एनर्जी है। वह सोना बिल्कुल पसंद नहीं करते। इसके साथ आगे कहा -जोश हेजलवुड बहुत कूल हैं, उन्हें मेंटेनेंस के लिए कुछ नहीं चाहिए। बस एक बियर दे दो। उन्हें आप साधा ख़ाना दे दो और वह खुश हैं ।

इरफान पठान ने कोरोना वायरस के खौफ में कविता पढ़कर लोगों से की बड़ी अपील

इसलिए मैं अपना क्वारंटाइन पार्टनर उन्हें चुनना पसंद करूंगा। गौरतलब है कि इससे पहले पैट कमिंस के आईपीएल और टी 20 विश्व कप को पलेकर भी बयान आए हैं । उन्होंने आईपीएल की बजाय टी 20 विश्व कप को अपनी प्राथमिकता बताई थी जो इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाना है। बता दें आईपीएल और टी 20 विश्व कप पर कोरोना वायरस के चलते संकट के बादल हैं ।इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता है कि टूर्नामेंटों का आयोजन संभव हो पाएगा या नहीं । कोरोना के मामले ऑस्ट्रेलिया में भी तेजी से बढ़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here