The Girl On The Train Movie Review: बेहद दमदार है ​परिणीति चोपड़ा की फिल्म

0

फिल्म: द गर्ल ऑन द ट्रेन
कलाकार: परिणीति चोपड़ा, अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुलहरी और अविनाश तिवारी आदि।
निर्देशक: रिभु सेनगुप्ता
ओटीटी प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रेटिंग: दो स्टार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन आज ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन हॉलीवुड की इसी टाइटल पर बनी हिंदी रीमेक है। जिसमे अहम रोल में परिणीति चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुलहरी और अविनाश तिवारी नजर आए है। जैसा की मेकर्स ने बताया था कि फिल्म हॉलीवुड की फिल्म से काफी अलग और बढ़कर होने वाली है। फिल्म देखने के बाद ऐसा ही लगता है। शुरूआत में फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की कहानी काफी स्लो चलती है लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती जाती है वैसे वैसे इसमे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है।

कहानी
अगर हम फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी मीरा कपूर नाम की एक वकील से होती है। मीरा कपूर की जिंदगी में एक हादसा होने के बाद पूरी तरह से बदल जाती है। मीरा कपूर हादसे की वजह शराब की आदि होती है। जिसकी वजह से उनको एमनीसिया नाम की बीमारी हो जाती है। इस बीमारी के बाद मीरा की पर्सनल लाइफ भी प्रभावित होती है। मीरा का पति दूसरी शादी कर लेता है। इसके बाद वो अपनी लाइफ में काफी अकेली रह जाती है। जिसकी वजह से उनको कई बुरी लत भी लग जाती है। मीरा हर रोज एक ही ट्रेन से सफर करती है। ऐसे में उनको ट्रेन के बाद एक लड़की नजर आती है जो अपनी लाइफ में बेहद खुश रहती है। मीरा उस लड़की को देखकर ये सोचती है कि कोई इतना खुश लाइफ में कैसे रह सकता है। हालांकि एक दिन मीरा को पता चलता है कि उस लड़की का मर्डर हो गया। ये सुनकर मीरा हैरान हो जाती है। इसके बाद फिल्म में कीर्ति कुलहरी की एंट्री होती है जो इसमे एक पुलिस आफिसर के रोल में दिखाई देती है। आदिती राव हैदरी के र्मडर की जांच कीर्ति कुलहरी करती है। इसके बाद आगे क्या होता है इसकी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगा।

क्या है खास
फिल्म की कहानी शुरूआत में जहां आपको बोर करती हुई नजर आएगी लेकिन इसका क्लाइमैक्स इतना शानदार होता है कि आप पहले हाफ की बोरियत को भूल जाएंगे। फिल्म की कहानी को देखकर कुछ लोग इसकी तुलना हॉलीवुड में बनी फिल्म से करेंगे। लेकिन बॉलीवुड में इसका निर्माण थोड़ा अलग है। जिसके लिए डायरेक्टर रिभु दासगुप्ता की तारीफ तो बनती है। रिभु दासगुप्ता ने कमाल का निर्देशन किया है। फिल्म हॉलीवुड की फिल्म से काफी ज्यादा बेहतर है।

अभिनय
परिणीति चोपड़ा ने अपने अभिनय करियर के दौरान ज्यादातर एक चुलबुली, शरारती और मस्ती भरे रोल को सिल्वर स्क्रीन पर निभाया है। ऐसे में द गर्ल ऑन द ट्रेन में परिणीति चोपड़ा का सीरियस किरदार तारीफ के काबिल है। हालांकि ये रोल अभिनेत्री के लिए चुनौतीपूर्ण था लेकिन उन्होंने बखूबी इसे निभाया है।

क्यों देखें फिल्म
फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन को सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को वन टाइम वॉच बताया है। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। अगर आप संस्पेस और थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन है।

Rupali Ganguly: सासू मां के साथ मस्ती करती दिखाई दी टीवी की अनुपमा

Ameesha Patel पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का दूसरा गाना किस्तों में रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here