बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों से जलकर राख हो रही परिणिती चोपड़ा खुद किया खुलासा

0
40

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणिती इन दिनों अपनी आगामी फिल्म केसरी को लेकर कुछ खास ही चर्चा में है फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे है ऐसे में परिणिती लगातार फिल्म के प्रमोशन में बिजी है हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में पहुंची परिणिती से यहां पर कई सवाल जबाव किये गये जिसमें परिणिती ने अपने करियर और अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले।

इस दौरान परिणिती से पूछा गया कि क्योंकि आजकल स्टार्स एक दूसरे की तरक्की देखते हुए नहीं सह पाते है ऐसे में उनमें जलन की भावना आने लगती है ऐसे में क्या आपके साथ भी ऐसा होता है इस पर परिणिती ने काफी सहजता से इसका जबाव दिया परिणिती ने कहा- वह जब भी किसी ऐक्टर को अच्छा रोल मिलता है तो जलभुन कर राख हो जाती हैं, लेकिन यह जलन पॉजिटिव होती है।

https://www.instagram.com/p/Bu8EDW6ALKL/

इसके साथ ही परिणिती ने बताया कि इंडस्ट्री में लोगों का मूड चुटकियों में बदल जाता है जी हां परिणिती कहती है- ‘कहानी सुनने और सुनाने के बाद भी लोगों का मूड चुटकियों में बदल जाता हैं। जब तक मैं कोई और फिल्म शूट कर रही हूं, तब तक सामने वाले का मूड हो सकता है बदल जाए। सच तो यह है कि किसी फिल्म से जुड़ने को लेकर एकदम परफेक्ट प्लानिंग नहीं की जा सकती है। हमें सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट पर रिऐक्ट करना होता है। अगर फिल्मों का चुनाव प्लान के मुताबित परफेक्ट होता तो फिल्में कभी फ्लॉप ही नहीं होतीं।’

https://www.instagram.com/p/BvBLX0fg1NH/

इसी के साथ फिल्म केसरी में अपने किरदार का खुलासा करते हुए परिणिती ने कहा- ‘केसरी’ में अपने किरदार के बारे में परिणीति कहती हैं, ‘फिल्म केसरी सिर्फ मेरे किरदार पर नहीं है। यह फिल्म योद्धाओं की है। मैं इस फिल्म में बहुत छोटा सा रोल निभा रही हूं और मेरे ऊपर एक गाना है। आप यह भी कह सकते हैं कि केसरी में काम मैंने इस गाने के लिए कर लिया है। अब इस फिल्म को करने के बाद मुझे इस तरह की फिल्मों का टेस्ट पता चल गया है। वह कहावत है न शेर के मुंह में खून लगना, अब मैंने भी इस तरह की फिल्मों का स्वाद चख लिया है। तो अब मैं ऐसी फिल्में और भी करना चाहूंगी।’ फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

Aaj bahega jo mera lahu, vo Kesari. @akshaykumar

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here