परिणीति चोपडा जन्मदिन विशेष: जाने क्या कहते हैं इनके सितारे इनके फिल्मी करियर के बारे में

0

जयपुर। ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली परिणीति चोपडा बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। इनको अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। आज इनके जन्मदिन के अवसर पर इनकी कुंड़ली में एक नजर डालते हैं।

परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अम्बाला  हरियाणा में हुआ। इनका जन्म तुला लग्न में हुआ है। इनकी कुंड़ली में लग्नेश शुक्र ग्यारहवें स्थान पर यानी लाभ के स्थान पर है व सिंह राशि में केतु के साथ है। इसके अलावा इनकी कुंड़ली में तीसरे स्थान में शनि, पंचम स्थान में चंद्र-राहु और बारहवें स्थान में बुध है। इनकी कुंडली के छठें और बारहवें स्थान पर मंगल व गुरू वक्री हैं।

कुंडली में गुरू चौथे स्थान पर होने से व गुरू के भाव में शनि के बैठें होने से इन्होंने उच्चा शिक्षा ग्रहण की इनकी कुंड़ली में परफॉरमेंस के स्थान पर शुक्र की दृष्टि होने से इनको आसानी से सफलता मिली।

इनकी कुंड़ली में चंद्र व राहु के ऊपर कुंभ राशि में केतु भ्रमण कर रहा है। इसके साथ ही मंगल, चंद्रमा से चौथे स्थान पर गुरु के ऊपर भ्रमण कर रहा है। बुध ग्रह चंद्र से तीसरे स्थान पर व मेष राशि में है। ग्रहों की शुभ  स्थिति के कारण इनकी यश-कीर्ति में वृद्धि होगी। इसके साथ ही इनको  आर्थिक लाभ भी मिलेगा। आज इनके जन्मदिन के अवसर पर हम इनको बधाई देते हैं व इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here