बेटी को पढ़ाई करने के लिए फ्लैट में लॉक कर शादी में गए माँ-बाप, घर वापस आए तो देखा यह

0
51

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अक्सर लोग जाने अनजाने में ऐसी गलती कर बैठते हैं जिसके कारण बाद में उन्हें बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है। अभी हाल ही में लापरवाही का एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला मुंबई से सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर दादर पश्चिम में रहने वाले एक मां-बाप अपनी 16 वर्षीय बेटी को घर में अकेले छोड़ खुद विवाह में शामिल होने गए थे। लेकिन शायद उन्हें भी अंदाजा नहीं था कि जब वो वापस आएंगे तो उनकी बेटी के साथ इतनी बड़ी अनहोनी हो जाएगी।

लहीं इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता पिता पड़ोस की शादी में गए थे। वे चाहते थे कि उनकी गैर-मौजूदगी में उनकी बेटी पढ़ाई करे व कहीं बाहर न जाए, इसलिए उन्होंने उस फ्लैट में ही लॉक कर दिया। लेकिन दोपहर में ही बिल्डिंग में आग लग गई। जिस पर पड़ोसियों ने धुआं उठते देखा तो तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया ।

मिली जानकारी के अनुसार लेकिन आग बुझाने में एक घंटे से अधिक का समय लग गया। और जब तक उसके फ्लैट का ताला तोड़कर लड़की को निकाला गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की इस हादसे में बुरी तरह झुलस चुकी थी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर मृतका के मां बाप से पूछताछ कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here