पापोन की घटी फैन फॉलोविंग,परफॉरमेंस के लिए अपने ही राज्य असम में नहीं बुलाया गया ये स्टार सिंगर…ये हरकत बनी वजह

0
72

मशहूर बॉलीवुड प्लैबैक सिंगर पापोन दो महीने पहले एक नाबलिग लड़की को किस करने के चलते बहुत बुरे फंसे थे और हर जगह इसे लेकर उनकी बुराई हुई थी। पापोन पर एक रियलिटी शो की कंटेस्टेंट को गलत तरह से छूने और उन्हें किस करने का आरोप लगा था। इस मामले पर इनकी पुलिस कंप्लेंट भी हुई थी।

बता दें पापोन को अभी तक भी इस गलती की सजा मिल रही हैं। दरअसल बात ये हैं कि पापोन असम के रहने वाले हैं और वहाँ हर साल “बीहू फेस्टिवल” मनाया जाता है,जिसमें पापोन अपनी परफॉरमेंस देते हैं। इस फेस्टिवल के लिए पापोन को स्पेशली इन्वाइट किया जाता हैं।

फेस्टिवल में पापोन की गज़ब की फैन फॉलोविंग होती हैं लेकिन इस बार ऑर्गनाइजर्स ने पापोन को पूछा तक भी नहीं, क्योंकि ऑर्गनाइज़र्स ये नहीं समझ पा रहें कि उनके यहाँ आने पर फैन कैसा रियेक्ट करेंगे। कही ऐसा नहीं हो कि शो की टिकट्स बिके ही नहीं।

बता दें इस घटना के बाद पापोन पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इस सबके बाद से ही इनके फैंस इनसे काफी ज़्यादा नाराज़ हैं। एक फैन ने तो ये तक लिख दिया था कि ये जो आपने हरकत की हैं उसे चाइल्ड एब्यूज कहते हैं ,शुक्रिया अपनी डार्क साइट दिखाने के लिए। इनके फैंस ने कहा है शेम ऑन यू पापोन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here