दबंग3 के लिए काफी पॉजीटिव है पापा,बोले इसे भूल अगली फिल्म की करो तैयारी-सलमान खान

0

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी इस फिल्म की तीसरी फ्रेंचाइज को लेकर सुर्खियो में है।फिल्म के गाने रिलीज हो चुके है अब इंतजार है तो सिर्फ फिल्म के रिलीज होने का।काफी समय से इस फिल्म का सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों में काफी चर्चा हो रही है।हालांकि फिल्म को लेकर काफी आलोचना भी हो रही है।पिछले दिनों ही फिल्म का टाइटल सॉन्ग हुड़-हुड़ दबंग में साधुओको गाने में नचाने को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी छिड़ी।जिसे धार्मिकता से जोड़ा गया और इसी कारण फिल्म को नोटिस भी भिजवाया गया है।

हालांकि इससे फिल्म के मेकर्स नाखुश है और उन्होनें किसी भी धार्मिक संस्था को आहात ना पहुंचाने का दावा किया है।एक इवेंट में शामिल हुए सलमान खान से जब इस बारे में बात की गई तो वो काफी पॉजीटिव नजर आए जिसके पीछे उन्होनें अपने पापा सलीम खान का हाथ बताया।

जी हां दरअसल सलमान खान के पिता सलीम खान आए दिन उन्हें फिल्म को लेकर एडवाइज देते रहते है।ऐसे में वो सलमान को उनकी हर एक फिल्म के लिए एडवाइज देते रहते है।अब दबंग3 की क़ॉन्ट्रोवर्सी पर सवाल किये जाने पर सलमान ने अपने पिता की बातों के बारे में बात की उन्होनें कहा कि- ‘मेरे पापा हमारी फिल्मों को लेकर काफी क्रिटिकल रहते हैं। ज्यादातर वो हमें फिल्मों को लेकर सीधे-सीधे बोल देते हैं कि ये फिल्म चली गई बेटा इसके बारे में भूल जाओ। ऐसे ही कुछ शब्द उन्होंने दबंग 3 के लिए भी बोले लेकिन पॉजिटिव मेनर में।उन्होंने कहा कि इसके बारे में भूल जाओ।टेंशन मत लो। इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत आने दो।अपनी दूसरी फिल्मों के लिए मेहनत करो।

बता दें पहली बार ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हो रही है जो कि हिंदी सिनेमा में भी इतिहास रचने जा रही है फिल्म की इस सफलता पर सलमान कहते है फिल्म के ट्रेलर के लिए मैंने तमिल में डबिंग की। मैंने प्रभुदेवा को दिखाया। उन्होंने इसे सुना और कहा कि सर, आप कौन सी भाषा बोल रहे हैं? हमें फिल्म के लिए अच्छा तमिल डबिंग आर्टिस्ट चाहिए।मैंने कहा कि मुझे कोशिश करने दो। तो हंसते हुए उन्होंने कहा कि आप हिंदी डबिंग पर फोकस करिए।

फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे है तो वही इस फिल्म मे सई मांजेकर,सोनाक्षी सिन्हा,सुदीप किच्चा भी नजर आएंगे फिल्म को 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here