घर के पैसे खर्च होनें पर घबराई किशोरी, डर के मारे पहुंची किन्नरों के पास, और..

0
70

जयपुर, कई बार बच्चे परिजनों के डर के चलते ऐसे कदम उठा लेते है। जो उनके साथ साथ परिजनों के लिए भी परेशानियां खड़ी कर देते हैं। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है. जहां एक किशोरी परिजनों की डांट के डर से घर से फरार हो गई और किन्नरों के पास पहुंच गई।  हालांकि बाद मे पुलिस ने किशोरी को सुरक्षित बरामद कर लिया है। मामला छत्तीसगढ़ के गरियाबंद इलाके स्थित देवभोग का है।

जहां परिजनों ने मकान बनाने के लिए घर में 20 हजार रुपये रखे थे. जिसमे से किशोरी ने करीब 13 हजार रूपये खर्च कर दिए। इसके बाद युवती को परिजनों का डर सताने लगा। जिसके चलते वह घर से फरार हो गई और बिलासपुर पहुंच गई। जहां उस पर एक किन्नर रेहाना की नजर पड़ी।

जहां रेहाना ने किशोरी को अपने घर रखा। और अपने घर ले आई। उधर परिजनों ने किशोरी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस को युवती के मोबाइल का लोकेशन बिलासपुर में मिला। जहां पुलिस की एक टीम बिलासपुर पहुंची। जहां एक किन्नर के पास से युवती को बरामद किया गया।

वहीं पुलिस युवती को लेकर थाने पुहंची और मेडिकल करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले को लेकर युवती ने पुलिस को बताया कि उसने परिजनों के पैसे खर्च कर दिए थे. जिसके बाद उसे परिजनों के डांटने का डर लगा।Image result for किन्नरों के पास पहुंची लड़की

जिसके चलते वह घर से फरार हो गई। औऱ बिलासपुर पहुंच गई। वहीं युवती ने बताया कि किन्नर ने उसे अच्छे से रखा था। वहीं युवती के बयानों के आधार पर किन्नर को भी बरी कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here