₹8000 से कम कीमत में पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, ये हैं फीचर्स

0

जयपुर। जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज पैनासोनिक ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नवीनतम स्मार्टफोन पैनासोनिक एलुगा रे 810 लॉन्च किया है। यह डिवाइस एलुगा रे 800 के उत्तराधिकारी के रूप में पेश किया गया है। पैनासोनिक स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में बेच रहा है और इच्छुक उपयोगकर्ता फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीद सकते हैं। खरीदारों के पास दो रंगों के वेरिएंट्स में से चुनने का विकल्प होगा जिसमें स्टार्स ब्लैक, और फ़िरोज़ा ब्लू शामिल हैं।
फीचर्स और स्पेशिफिकेशंस
एलुगा रे 810 6.19 इंच के आईपीएस पैनल के साथ एचडी + (720 * 1500 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और एक पायदान के साथ आता है। डिवाइस 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हेलियो पी 22 एसओसी द्वारा संचालित है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में 128 जीबी तक के समर्थन के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। कैमरा सेक्शन पर आयें तो उपयोगकर्ताओं को 16-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के साथ बैक पर एक डुअल-कैमरा सेटअप मिलेगा। डेप्थ मैपिंग ड्यूटी के लिए प्राइमरी सेंसर 2-मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है। पैनासोनिक ने सेल्फी के लिए फ्रंट में एक समान 16-मेगापिक्सल सेंसर भी जोड़ा है।
यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। अन्य पैनासोनिक उपकरणों की तरह, ओएस भी स्मार्ट सहायक सुविधाओं के लिए ARBO हब को स्पोर्ट करेगा। डिवाइस में स्मार्टफोन के पीछे एक फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस बॉक्स से बाहर 4,000mAh की बैटरी पर चलती है।
कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को डुअल VoLTE- इनेबल्ड पोर्ट सहित चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए डिवाइस में नीचे की तरफ एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट भी दिया गया है। अन्य सुविधाओं में जीपीएस, 3.5 मिमी ऑडियो सॉकेट, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.1 और एफएम रेडियो शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here