पैनासोनिक सीईओ ने एलोन मस्क को कहा ‘जीनियस’, जो ‘अत्यधिक आशावादी’ हैं

0

टोक्यो: टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलोन मस्क “एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, जो सामान्य ज्ञान की अवहेलना करते हैं और अत्यधिक आशावादी हो सकते हैं,” पैनासोनिक के सीईओ ने मंगलवार को कहा, क्योंकि जापानी फर्म सावधानीपूर्वक अमेरिकी कार निर्माता के साथ एक बैटरी साझेदारी का विस्तार करने के लिए तैयार हो रही  है ।

Panasonic CEO Says Tesla's Elon Musk a 'Genius' Who Can Be 'Overly ...“मुझे विश्वास है कि केवल जीनियस बड़े विज़न पर पकड़ कर सकते हैं, और यह प्रतिभा मुझे पता है कि एलोन मस्क में है,” कज़ुहिरो त्सुगा ने युवा उद्यमियों के लिए एक कार्यक्रम में कहा।

Panasonic boss: Tesla CEO Musk is genius, visionary and sometimes ...मस्क की टिप्पणी पैनासोनिक और टेस्ला इंक के रूप में आती है, टेस्ला में उत्पादन की परेशानी और देरी के बाद अपने संयुक्त बैटरी प्लांट का विस्तार करने के लिए बातचीत चल रही है और पिछले कुछ वर्षों में टेस्ला में उनकी साझेदारी में देरी हुई है।

Panasonic CEO says Tesla's Elon Musk a 'genius' who can be 'overly ...अत्यधिक आशावाद के साथ, मस्क जैसी प्रतिभा को अनदेखा किया जा सकता है जो असुविधाजनक है और अपनी दृष्टि के लिए सीधे आगे बढ़ता है, त्सुगा ने घटना पर कहा। “उस दृष्टि की तुलना में, ज्यादातर चीजें वास्तव में मायने नहीं रखती हैं।”उन्होंने कहा, “मैं उनकी नकल कभी नहीं कर सकता।” टेस्ला के साथ पैनासोनिक की साझेदारी एक दशक से अधिक समय की है, लेकिन यह त्सुगा ही थे  जिसने नेवादा बैटरी कारखाने पर 1.6 बिलियन डॉलर का दांव लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here