हथेली का यह निशान देता है भविष्य में शुभ लाभ

0
99

जयपुर। हस्‍त की रेखा में हाथ में कई निशान बनते है जो व्यक्ती के लिए अपनी स्थिति के आधार पर शुभ और अशुभ दोनों ही होते हैं। ऐसे में किसी व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा से अगर कोई रेखा निकल कर चन्द्र पर्वत पर जा रही है और वहा जा कर उल्टा वाई का निशान बना रही है तो इस निशान को व्यक्ती के लिए शुभ संकेत माना जाता है। इन निशानों के आधार पर भविष्य में कई शुभ लाभ मिलते हैं।

  • हाथ की रेखा वैसे तो सभी समान लगती है लेकिन अगर ये रेखा अपने शुभ प्रभाव वाली स्थिती में है तो व्यक्ति अपने जीवन में हमेशा तरक्की करती है।
  • अगर किसी व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा चंद्र पर्वत में जाकर ठहर रही है। वहां पर अगर वाई का निशान बनता है तो इसे शुभ प्रभाव वाला माना जाता है।

  • अगर हाथ में वाई का निशान बन रहा है तो व्यक्ति के विदेश जाने के पूरे चांस होते हैं। इसके साथ ही जिनके हाथ में यह निशान होता है वह व्यक्ति बिजनेस में भी तरक्की करता है। ऐसे लोग आर्थिक रूप से संपन्न होते हैं।

  • अगर हथेली में जीवनरेखा पर वाई का निशान बन रहा है तो यहा पर बने वाई के निशान को अशुभ माना जाता है। जिसके हाथ में यहां पर वाई का निशान बनता है उसके जीवन में परेशानी आती रहती है और इस निशान के कारण शक्ति कम होती है। जिस उम्र में यह रेखा जीवन रेखा को काटती है उस उम्र में व्यक्ति ज्यादातर बीमार रहने लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here